Trending Now




बीकानेर,रविवार चुनावी शोर के थमते ही टीम ऑवर फॉर नेशन ने अपना हर रविवार का सफाई मिशन शुरू कर दिया है चूँकि 13 दिसम्बर को sh L P तैस्सीतोरी की जयंती है ,अतः हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी उनके समाधी स्थल की सफाई कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी है

उनका समाधी स्थल छोटा सा लेकिन बहुत ही खूबसूरत बनाया गया है , परन्तु किसी भी समाज या प्रशासन की और से रख रखाव नहीं होने से वहाँ आस पड़ोस के लोग भी कचरा डालते है इतनी झाड़ और कीकर हो जाते है की वर्ष में एक बार उन्हें याद करने के लिए साहित्यकारों को भी बाहर सड़क पर कार्यक्रम करना पड़ता था . अब पिछले 4-5 साल से टीम ऑवर फॉर नेशन लगातार 2-3 सप्ताह अभियान चला कर साहित्यकारों के श्रद्धांजलि कार्य क्रम को सुगम बना देती है .
लेकिन अब ये स्थल हमेशा साफ़ रहेगा क्युकी ऑवर फॉर नेशन की सक्रिय कार्यकर्त्ता एवं खाजूवाला से निर्वाचित विधायक की पत्नी श्रीमती विमला मेघवाल ने अपने स्तर पर टीम ऑवर फॉर नेशन की मदद से इस समाधि को स्वच्छ एवं खूबसूरत रखने की मंशा जताई है .
आज अभियान के समय सदस्यों ने श्रीमती विमला को बधाई भी दी . और हर समय टीम से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद भी दिया .
इस रविवार बिरला सन लाइफ के बीकानेर मुखिया श्री वितेश चारण एवं युवा उद्यमी आदित्य बिहानी के साथ बहुत से नए लोगो ने टीम को ज्वाइन किया .
रविवार के सफाई अभियान में ca सुधीश शर्मा ,ca वसीम राजा , Hdfc लाइफ से नवीन शर्मा , एक्सिस बैंक मैनेजर गुरमोहन सेठी ,बिरला सन लाइफ से वितेश चारण ,डॉ विशाल मालिक , डॉ अतुल गोस्वामी,डॉ ब्रजेन्द्र त्रिपाठी ,मोह हसन ,डॉ फारूक ,राम हंस मीणा ,अरविन्द चौधरी , डॉ विमला मेघवाल ,कपिला शर्मा ,शनिला खान , वंदना शर्मा ,मनोज सोनी , राकेश गुज्जर शामिल थे .

Author