Trending Now




बीकानेर, लोकसभा चुनाव 2024 के अभ्यर्थियों के साथ निर्वाचन व्यय लेखा प्रस्तुत करने के संबंध में 30 जून को कलेक्ट्रेट सभागार में व्यय लेखा समाधान बैठक आयोजित की जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी नम्रता वृष्णि ने बताया कि निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण पर अनुदेशों के कम्पेंडियम के अनुसार चुनाव परिणाम घोषित होने की तिथि से 26 वें दिन अभ्यर्थियों के साथ निर्वाचन व्यय लेखा समाधान बैठक का आयोजन करना होता है। इसी संबंध में 30 जून को प्रातः 11 बजे आयोजित होने वाली इस बैठक में अभ्यर्थी स्वयं या अपने निर्वाचन व्यय अभिकर्ता के माध्यम से उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

*3 जुलाई को अभ्यर्थियों को प्रस्तुत करने होंगे निर्वाचन व्यय लेखा*

लोकसभा चुनाव 2024 के अभ्यर्थियों को निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण पर अनुदेश श का सार संग्रह के अनुसार चुनाव परिणाम घोषित होने की तिथि के 30 दिन में अपने निर्वाचन व्यय लेखा प्रस्तुत करना अनिवार्य है।
उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के सभी अभ्यर्थियों को 3 जुलाई को दोपहर 2 बजे तक सीएडी सभागार में अपने निर्वाचन व्यय लेखा आवश्यक रूप से प्रस्तुत करने होंगे। निर्धारित अवधि में लेखा प्रस्तुत नहीं किए जाने पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा व्यय अनुवीक्षण के संबंध में जारी अनुदेशों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Author