Trending Now




बीकानेर, शिक्षा मंत्री डा बी डी कल्ला ने कहा है कि माध्यमिक तथा प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय को किसी भी सूरत में कमजोर नहीं किया जाएगा, बल्कि जो काम शिक्षा निदेशालय से अन्यत्र स्थानांतरित कर दिए गए हैं, उन्हें भी वापस लाया जाएगा। डा कल्ला ने ‘रविवार को उनके आवास पर मिलने गए शिक्षक संगठन के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि वे निश्चित रहें। दोनों ही निदेशालयों को और मजबूत किया जाएगा।

रविवार को राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील का एक प्रतिनिधि मंडल शिक्षा मंत्री के निजी आवास पर संगठन के प्रदेश महामंत्री यतीश वर्मा के नेतृत्व में मिलने गया था तथा उन्हें निदेशालय से कई अनुभागों को अन्यत्र स्थानांतरित करने की जानकारी दी।

इस पर शिक्षा मंत्री ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि दोनो ही निदेशालय बीकानेर में ही रहेंगे। तथा कोई भी अनुभाग अब यहां से स्थानांतरित नहीं किया जाएगा बल्कि जिन अनुभागो हो अयंत्रण स्थानांतरित कर दिया गया है उन्हें भी वापस बीकानेर लाने का प्रयास किया जाएगा प्रतिनिधिमंडल में संगठन के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष अचार्य जिला अध्यक्ष आनंद पारीक जिला कोषाध्यक्ष अनिल वर्मा आदि शामिल थे

Author