Trending Now




बीकानेर,शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष कमल नारायण आचार्य के नेतृत्व में माननीय शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला के आवास पर मिलकर शिक्षा विभाग के विद्यालयों में कार्यरत मंत्रालयिक एवं सहायक कर्मचारियों हेतु पांच दिवसीय सप्ताह के आदेश प्रसारित करने तथा कनिष्ठ सहायकों के स्थानान्तरण में छूट हेतु दो ज्ञापन सौंपकर की गई वार्ता

बीकानेर दिनांक 10.07.2023, सोमवार शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष कमल नारायण आचार्य के नेतृत्व में माननीय शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला के आवास पर मिलकर शिक्षा विभाग के विद्यालयों में कार्यरत मंत्रालयिक एवं सहायक कर्मचारियों हेतु पांच दिवसीय सप्ताह के आदेश प्रसारित करने तथा कनिष्ठ सहायकों के स्थानान्तरण में छूट हेतु दो ज्ञापन सौंपकर की गई वार्ता। (ज्ञापन की प्रति संलग्न है)
आचार्य ने बताया कि उक्त दोनों ज्ञापनों के सम्बन्ध में शिक्षा मंत्री महोदय को समस्त तथ्यों सहित अवगत कराया गया। माननीय मंत्री महोदय ने संघ को शीघ्र निर्णय लेने का आश्वासन दिया।
इसी क्रम में शिक्षा निदेशक श्री कानाराम के मुख्यालय से बाहर होने के कारण शिक्षा निदेशक के नाम के उक्त दोनों ज्ञापन स्टाफ ऑफिसर अरूण कुमार को सौंप कर उन्हें माननीय मंत्री महोदय से हुई चर्चा की अवगति देते हुए मांग की गई कि दोनों मांमलों में प्रस्ताव तत्काल राज्य सरकार को प्रेषित कर संघ को अवगत करवाया जावे।
प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेशाध्यक्ष कमल नारायण आचार्य, प्रदेश संस्थापक मदन मोहन व्यास, प्रदेश कोषाध्यक्ष नवरतन जोशी आदि शामिल हुए।

 

Author