Trending Now




बीकानेर,डीआरएम ऑफिस के पास अग्रवाल क्वार्टर्स में चल रहे प्रोफेशनल कुरियर और मारुति कुरियर के ऑफिस में देर रात को बारिश से पट्टियां टूटकर गिरने से भारी नुकसान होने की खबर

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरियर कंपनी में रात के समय लगभग 5 से 6 कार्मिक कार्य कर रहे थे इस दौरान एकाएक पानी की टंकी सहित 21 अग्रवाल क्वार्टर स्थित ऑफिस का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया। सूत्रों ने बताया कि क्वार्टर की खराब हालत के विषय में मकान  मालिक को इत्तला दी गई थी परंतु इसके बावजूद उन्होंने कोई सुध नहीं ली यह क्वार्टर बीकानेर नमकीन भंडार के परिवार के बताए जा रहे हैं। उनका कहना है कि मकान मालिक को 3 दिन पहले ही मौसम के हालात को देखते हुए इस ऑफिस को ठीक कराने की मांग की गई थी परंतु उन्होंने कुछ ना होने की बात कहकर चीजों को टाल दिया। पट्टियां भरभरा कर गिरते ही मकान का आधा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है वहां काम कर रहे लोगों के लैपटॉप वगैरा सब पानी के चलते खराब हो गए। ऑफिस में काम कर रहे कार्मिक हादसा होते ही बाहर की ओर भागे। अभी तक हादसे में किसी के घायल होने के समाचार नहीं है।

मौके पर मौजूद संचालक ओम सिंह शेखावत, मैनेजर भैरों सिंह भाटी,डिलीवरी मैनेजर वीर सिंह खींची, पड़ोसी विजय कुमार अग्रवाल ने हादसा होते ही कार्मिकों को बाहर की ओर ले जाने में भूमिका निभाई। मामले में सबसे परेशान करने वाली बात यह है कि कुरियर कंपनी में लोगों के महत्वपूर्ण दस्तावेज, पार्सल, दवाइयां सहित काफी सामान था जो पूरी तरह नष्ट हो गया है।

Author