Trending Now




बीकानेर.बीकानेर से भठिंडा के लिए किराए पर कार लेकर गए बदमाशों ने पीलीबंगा के पास चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर मारपीट की और कार, नकदी व दस्तावेज छीन ले गए। पीडि़त ने बीकानेर आकर कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया। कोटगेट पुलिस ने घटनास्थल पीलीबंगा होने के कारण जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर पीलीबंगा थाने भिजवा दी।

कोटगेट पुलिस के अनुसार भगवानपुरा बस्ती पीपल गट्टा रानी बाजार निवासी प्रेमगिरी पुत्र मोडगिरी ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी कमलजीत सिंह सरदार व दो अन्य युवक 14 मार्च को गाड़ी किराए पर करके भंटिण्डा के लिए गए थे। हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में आरोपी कमलजीत सिंह व उसके दो साथियों ने वहां कोल्ड ड्रिंक ली। उसके बाद आधी गिलास कोल्ड ड्रिंक उसे भी पिलाई। परिवादी का आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था जिसको पीने के बाद उसे बेहोशी आने लगी और वह नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, उसके आंखों के आगे अंधेरा छाने लगा। आरोपी उसका पर्स ले गए, जिसमें पांच हजार रुपए नकद एवं आईडी, ड्राईविंग लाईसेंस व आरसी थी।
दस बजे होश आया, मदद मांगी, नहीं मिली
पीड़ित ने बताया कि चौटाला गांव में तेल भराने के बाद वापस भठिंडा के लिए रवाना हुए। रामामंडी गांव पहुंचे तब उक्त लोगों ने कोल्डड्रिंक पिलाई फिर मारपीट की। कोल्डड्रिंक पीने से वह बेहोश हो गया। रात दस बदे होश आया तो आसपास की ढाणियों में मदद मांगने गया लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

परिजनों ने कराई गुमशुदगी

परिवादी भठिंडा से वापस घर नहीं पहुंचा तब 15 मार्च की दोपहर को कोटगेट थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। परिवादी ने बताया कि वह रामामंडी थाने पहुंचा, उन्हें आपबीती बताई । पुलिस ने उसे वहां बैठा लिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं परिजन व पुलिस उसको तलाश कर रहे थे। परिजनों से संपर्क किया। कोटगेट पुलिस उसे पीलीबंगा से बीकानेर लेकर आई।

Author