Trending Now




चूरू। चूरू आगार का ड्राइवर शराब के नशे में गांव बीनासर के पास सवारियों से भरी बस खड़ा करके फरार हो गया। गनीमत रही बीच सडक़ पर खड़ी बस से हादसे नहीं हुआ। रतनगढ़ से चूरू आ रही रोडवेज बस में करीब 20-25 सवारी थी। चालक पहले भी कई बार बस को छोडक़र भागा है।
चूरू आगार की चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि चूरू डिपो की रोडवेज बस सुबह आठ बजे रतनगढ़ से रवाना हुई थी। बस को चालक भैंसली निवासी संजय श्योराण चला रहा था। बीनासर गांव के पास चालक बस को सडक़ पर छोडक़र चला गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे और दूसरी बस को रूकवाकर सवारियों को उनके स्थान तक भेजा। मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। तलाश करने पर चालक बीनासर गांव के पास एक खेत में छुपकर बैठा था। सदर पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल संजय ने बताया कि चालक का मेडिकल मुआयना करवाकर कार्रवाई की जाएगी।
पहले भी छोडक़र भागा बस
चूरू डिपो की चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि चालक संजय श्योराण ने पहले भी कई बार बस को छोडक़र भाग गया था। कई बार चार्जशीट दी गई थी। इस बार चालक को निलम्बित करने के लिए मुख्यालय को लिखित में भेज दिया गया है।
नशे में बस चलाने पर सस्पेंड
चीफ मैनेजर सारस्वत ने बताया कि चूरू डिपो में शराब के नशे में कोई चालक बस चलाता मिला तो सीधा सस्पेंड किया जाएगा। इससे पहले लालचंद मीणा को शराब के नशे में बस चलाने पर सस्पेंड किया गया था।

Author