Trending Now




खाजूवाला, सीमान्त क्षेत्र खाजूवाला में नशे के सौदागर अपना पैर फैलाते जा रहे है। जिसके चलते यहां के युवा भी चपेट में आ रहे है। ये सौदागर इस शांत क्षेत्र को उड़ता पंजाब बनाने की फिराक में है। जिसके चलते इस क्षेत्र में अब स्मेक का कारोबार भी फैल रहा है। जिसपर खाजूवाला पुलिस ने बुधवार देर रात को नाकाबंदी के दौरान एक शिफ्ट गाड़ी को रुकवाकर चेक किया तो गाड़ी से 30.40 ग्राम चिट्ठा/स्मेक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने बताया कि देर रात को नाकाबंदी के दौरान खाजूवाला-बीकानेर सड़क मार्ग पर ईदगाह के पास एक गाड़ी को रोककर चेक किया गया। तलाशी लेने पर गाड़ी में सवार दो युवकों से 30.40 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। पुलिस ने 15 केएनडी खानूवाली निवासी 23 वर्षीय रवि कुमार पुत्र राजेन्द्र ओर 1 बीडी 365 हैड रावला निवासी 25 वर्षीय बलजीत सिंह पुत्र कमीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। इस मामले की जांच छतरगढ़ थानाधिकारी जयकुमार भादू को सौंपी गई है।

नशाखोरी की सूचना के लिए पुलिस ने जारी किए व्हाट्सएप नंबर
खाजूवाला थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों व आर्म्स एक्ट के लिए पर्सनल व्हाट्सएप नंबर 9530414744 पर कोई भी व्यक्ति सुचना दे सकता हैं। जो मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी और सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा। इसके साथ ही छतरगढ़ थानाधिकारी जयकुमार भादू ने बताया कि मादक पदार्थों व आर्म्स एक्ट के साथ अवैध कारोबार की सूचना के लिए 9414091011 पर कोई भी व्यक्ति सूचना दे सकता है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पूर्णता गुप्त रखा जाएगा।

एनडीपीएस कार्रवाई में ये रहे उपस्थित
पुलिस महा निरीक्षक, बीकानेर पुलिस अधीक्षक व खाजूवाला डीवाईएसपी अंजुम कायल के निर्देशन में चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत बुधवार देर रात्रि थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत, सब इंस्पेक्टर महेन्द्र सिंह, हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार यादव, महेन्द्र सिंह मीणा, रामपाल, रेखाराम, चालक मंगल सिंह आदी उपस्थित रहें।

Author