Trending Now




बीकानेर निवासी श्रीमती सुनीता देवी की सुपौत्री दृष्टि बिस्सा ने हाल ही में आयोजित नगर निगम अजमेर द्वारा पुष्पोत्सव कार्यक्रम के तहत चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर ना केवल अपने परिवार का बल्कि बीकानेर जिले का नाम भी गौरवान्वित किया है!
. प्रेस को जानकारी देते हुए दृष्टि के ताऊ जी योगेश बिस्सा ने बताया कि अजमेर स्थित सुभाष उद्यान में आयोजित पुष्पोत्सव कार्यक्रम 2023 के अंतर्गत इस प्रतियोगिता का आयोजन दो वर्गों में 11 व 12 फरवरी को किया गया! प्रतियोगिता के अंत में उत्कृष्ट कला के प्रोत्साहन हेतु विजेता एवं उपविजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया जिसमें अजमेर जिला कलेक्टर श्रीमान अंशदीप तथा अजमेर मेयर श्रीमती बृज लता हाडा तथा उपस्थित पार्षदों ने संयुक्त रूप से दृष्टि को सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर प्रशस्ति पत्र व उपहार स्वरूप मोमेंटो भेंट किया!
दृष्टि के ताऊ जी योगेश बिस्सा ने बताया कि प्रतिभागी की माताजी श्रीमती सरोज देवी बिस्सा वर्तमान में नसीराबाद में वार्ड पार्षद तथा दृष्टि सीनियर सेकेंडरी छात्रा है तथा इन्हें बचपन से ही पेंटिंग वह चित्रकारी में अभिरुचि है! दृष्टि द्वारा विजेता बनने पर उनके परिवार जनों ने उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामना प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की!

 

Author