Trending Now




बीकानेर, इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन (फ्लोरिडा) यूएसए अमेरिका द्वारा बीकानेर के विश्वविख्यात ज्योतिषाचार्य  द फोरकास्ट हाउस निदेशक डॉ.नंदकिशोर पुरोहित को इंडो-अमेरिकन लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान से सम्मानित किया गया !

फेडरेशन के प्रेसिडेंट पिग्गी विल्मोट बेकर  व चेयरपर्सन डीवायानी के संयुक्त हस्ताक्षर  से जारी इंडो-अमेरिकन लाइफटाइम अचीवमेंट सर्टिफिकेट देते हुए कहां गया कि डॉ पुरोहित इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन अमेरिका के वाइस प्रेसिडेंट भारत में पिछले साल से कार्य कर रहे हैं | 1 साल पूर्ण होने की अतुलनीय सेवाएं व योगदान के ऊपर दिया गया !

डॉ पुरोहित ने ज्योतिष वास्तु अंक ज्योतिष के संबंधित विशिष्ट अनुसंधान  तथा भारत की आर्थिक स्थिति व विश्व की आर्थिक स्थितियों का ग्रह नक्षत्रों के आधार पर विस्तृत विवरण प्रस्तुत करके एक विशिष्ट स्थान संस्था को दिया!

आई.ए.एफ.(यू.ए.एस) भारत में अपनी कई शाखाओं का विस्तार करने जा रही है ! संपूर्ण भारत ही नहीं संपूर्ण विश्व से डॉ नंदकिशोर पुरोहित के इंडो अमेरिकन लाइव टाइम अचीवमेंट सर्टिफिकेट मिलने पर खुशी और प्रसन्नता जाहिर की ! बीकानेर के कई गणमान्य व्यक्तियों ने डॉ नंदकिशोर पुरोहित को बधाई दी !

Author