Trending Now




बीकानेर,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी लूनकरणसर द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी राजस्थान के आह्वान पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना में चुनावी चंदे की जानकारी एसबीआई बैंक द्वारा साझा ना करने पर आज लूणकरनसर एसबीआई बैंक कृषि शाखा पर पीसीसी महासचिव , लूणकरनसर विधानसभा से विधायक प्रत्याशी डॉ राजेंद्र मूँड के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया । डॉ मूँड ने कहा कि एसबीआई केंद्र सरकार के दबाव में काम रही है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना नहीं कर रही । इलक्ट्रोल बॉण्ड के ज़रिए कॉर्पोरेट कंपनीयों के द्वारा प्राप्त चंदे की जानकारी देश की जनता को नहीं मिल पाना दुर्भाग्यपूर्ण है ।
देहात कांग्रेस कमेटी सचिव महीपाल सारस्वत ने कहा कि केंद्र सरकार संविधान के दायरे से बाहर जाकर सभी संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है , एसबीआई बैंक द्वारा सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना नहीं करते हुए आगामी 30 जून तक चुनावी चंदे की जानकारी चुनाव आयोग को नहीं देना केंद्र सरकार और SBI की मिलीभगत को दर्शाता है ।
देश की जनता इस भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी ।
प्रदर्शन में प्रभु गोदारा , कालूदास स्वामी , पूर्व सरपंच हेतराम मेघवाल, मांगीलाल बिश्नोई , राकेश गोदारा , विकास चौधरी, जगदीश गोदारा समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author