Trending Now




बीकानेर,शहर में आवारा कुत्ते आउट ऑफ कंट्रोल है। हर दिन दो से तीन व्यक्तियों को कुत्ते काट रहे है। मंगलवार को केईएम रोड़ पर पांज जनों को आवारा कुत्ते ने काट लिया, जिसमें से एक बच्ची की हालत गंभीर है, जिसे पीबीएम में भर्ती किया गया है।

मंगलवार को तौलियासर भैरव मंदिर क्षेत्र निवासी राखी अपनी चार वर्षीय बेटी आशिया के साथ केईएम रोड़ पर खरीदारी करने गई थी। तभी एक आवारा कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया। तब लोगों ने बमुश्किल बच्ची को छुड़ाया। कुत्ते ने बच्ची के मुंह को नोच लिया। इसी दौरान केईएम रोड पर ही महेशचंद, प्रभात कुमार व एक अन्य को भी कुत्ते ने काट खाया। महेशचंद के हाथ पर कुत्ते ने काटा। सभी घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए जहां उनका उपचार किया गया। बच्ची आशिया के होंठ पर टांके लगाए गए हैं।

20 दिन पहले बच्चे को काटा
20 दिन पहले भी आवारा कुत्ते ने एक तीन वर्षीय बच्चे को बुरी तरह जख्मी कर दिया था। बच्चा अपनी मां व दादा के साथ पवनपुरी में चिकित्सक के यहां आए थे। तब कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया था। तीन दिन पहले गंगाशहर क्षेत्र से अवनी व दीपू घर के आगे खेल रहे थे तभी कुत्ते ने हमला कर दिया। गनीमत रही कि तब वहां मौजूद एक युवक ने उन्हें छुड़ा दिया। इसके बावजूद कुत्ते ने अवनि के हाथ व दीपू के पैर पर काट लिया था।

Author