Trending Now




बीकानेर,बीकानेर बकरी चोरी कर बकरी को मारने वाला दो आरोपियों को नोखा पुलिस ने शुक्रवार शाम को गिरफ्तार किया है। आरोपी करीब 4 माह से फरार चल रहा थे। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी आलोकसिंह ने बताया कि 20 अप्रैल 2023 को चरकड़ा निवासी मेघराज ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया कि 19 अप्रैल 23 को रात को भोलाराम नायक व देबुराम मेघवाल ने उसके खेत से उसकी बकरी चोरी कर ले गए है व भोलुराम की ढाणी में मारकर खा गए है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले में थानास्तर पर टीम गठित कर मामले में त्वरित जांच व वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश करने के लिए निर्देशित किया गया।शुक्रवार को नोखा पुलिस टीम द्वारा आरोपी चरकड़ा निवासी भोलाराम नायक व देबुराम मेघवाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई में एएसआई ओमप्रकाश यादव, कानि कृष्णकुमार, रामस्वरूप शामिल रहे।

अवैध हथियार लेकर घूम रहा था, आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

बीकानेर में एक तरफ दिन दहाड़े फायरिंग हो रही है और दूसरी तरफ पुलिस अवैध हथियारों की धरपकड़ कर रही है। शुक्रवार को ही करमीसर एरिया में फायरिंग की घटना हुई तो सदर पुलिस ने एक अन्य युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है कि बड़ी संख्या में लोगों के पास अवैध हथियार पड़े हैं। बार-बार हथियारों की धरपकड़ के बाद भी ये सिलसिला थम नहीं रहा है।

सदर पुलिस को अवैध हथियारों के बारे में जानकारी मिली थी, इसके बाद थानाधिकारी सीआई सुरेन्द्र पचार के नेतृत्व में एक टीम ने महज बीस साल के युवक के बारे में जानकारी जुटाई। पता चला कि इसके पास हथियार है। पुलिस दल ने कीर्ति स्तम्भ के पास गणेश होटल वाली गली से आरोपी दानिश लोधी पुत्र जहुर अमहद उम्र 20 साल निवासी पठानो का मौहल्ला फड़ बाजार को पकड़ा। उसकी तलाशी लेने और पूछताछ करने पर उसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा जब्त किया गय।

Author