Trending Now




बीकानेर,समिति द्वारा जिला कलक्टर से चिकित्सा संकुल का अवलोकन करने का निवेदन किया गया था, जिस पर आज  जिला कलक्टर चोपड़ा कटला के पास, रानी बाजार में स्थित ‘चिकित्सा संकुल’ पधारे और उसका अवलोकन किया और चिकित्सा संकुल के लिए उद्घाटन के लिए पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।

समिति द्वारा निवेदन किया गया कि मुख्यमंत्री के करकमलों से चिकित्सा संकुल के उद्घाटन कार्यक्रम सम्पन्न करवाने का आग्रह किया गया ।

कांग्रेस शहर जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने राज्य के इस प्रथम चिकित्सा संकुल के लिए पूर्ण सहयोग देने एवं उद्घाटन प्रक्रिया हेतु आश्वासन दिया ।

इस अवसर पर दिनेश वत्स, प्रदीप भारद्वाज, प्रमोद भारद्वाज, मानव गुप्ता, राजु चारण, कमल भारद्वाज, लक्ष्मण पंचारिया, राजेन्द्र शर्मा एडवोकेट एवं योगेश शर्मा, मनोज कल्ला एवं समिति के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

समिति प्रबन्धक राजीव शर्मा ने जिला कलक्टर एवं जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबन्धक श्रीमती मन्जु नैण, सीएमएचओ डॉ. अबरार अहमद को व्यक्तिगत रूप से होम्योपैथिक, आयुर्वेदिक, एलोपैथिक औषद्यालयों का निरीक्षण करवाया, जहां पर राजस्थान में एक ही छत के नीचे तीनों चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध है।

Author