Trending Now




बीकानेर,आज ARSNS के जिला और प्रदेश पदाधिकारीयों ने माननीय परसादीलाल मीणा जी को चिकित्सा एवम स्वास्थ्य (केबिनेट) मंत्री बनने पर सबसे पहले बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की*
उसके पश्चात नर्सेज भर्ती 2018 मेँ चयनित नर्सेज के 29 अप्रैल नियुक्ति तिथि (नॉशनल लाभ देते हुए) मानने, वरियतानुसार पदस्थापन करने, नर्सिंग ऑफिसर का गजट नोटिफिकेशन जारी करने, समयबद्द पदोन्नत्ती करने, CHA, UTB, NRHM, अन्य संविदा और निविदा नर्सेज का मुलवेतन 26500 करने और तमाम संविदा नर्सेज को नियमित करने, नर्सेज भर्ती 2013 को पूर्ण करने और वंचित GNM-ANM को नियुक्ति देने की मुख़्य मांगे रखी ।
*जिसमें मंत्री जी और अधिकारीगण ने पूर्णतया आश्वस्त किया की आपकी नियुक्ति तिथि के आदेश के प्रयास इसी माह के ह यदि किसी कारणवंश नहीं हो पाया तो जनवरी माह में शत -प्रतिशत हो जायेगा*
मुलपदस्थापन का इश्यूज मुख्यमंत्री जी तक पहुँचा हुआ ह (विधायकों के शिकायत के पश्चात ) इसलिए वहां से ग्रीन सिग्नल मिलने के पश्चात होगा । और गजट नोटिफिकेशन का मेटर भी चल रहा ह इसके आदेश भी जल्दी करवाएंगे । संविदा नर्सेज का इश्यूज मन्त्रीमण्डलीय उपसमिति में चल रहा ह । जल्द ही 2013 भर्ती और संविदा नर्सेज के वेतन और नियमितीकरण के संबंध में आपको खुशखबरी देंगे ।
इस चर्चा के दौरान ARSNS के प्रतिनिधि प्रदेश अध्यक्ष धन्नाराम नैण, संयोजक साजिद परिहार, दिलशाद खान जिलाध्यक्ष सीकर, प्रवीण सोलंकी जिलाध्यक्ष जैसलमेर, किशन राजपुरोहित जिलाध्यक्ष अजमेर, युसूफ खान जिला मंत्री सीकर और प्रदेशभर से पधारे नर्सेज नेता एवम संविदा नर्सेज प्रतिनिधि शामिल रहे ।

Author