Trending Now




बीकानेर,कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक घर में जबरन घुसकर महिला और उसके बेटा-बेटी के साथ मारपीट करने, लज्जा भंग करने और सोने की चैन छीन कर भाग जाने का मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता ने मारपीट करने वाले युवक पर रोहित गोदारा गैंग का सदस्य होने का आरोप भी लगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ठंठेरा गली, बड़ा बाजार में रहने वाली 55 वर्षीय पीडि़त महिला ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि उसका बेटा ईशान्त 7 दिसम्बर की शाम को अपने घर की ओर आ रहा था। तभी अचानक वहां ऋषभ जैन और उसके पिता जयकुमार जैन वहां आए और मेरे बेटे को धक्का देते हुए जबरन उनकी खुदकी दुकान में ले गए। दुकान के अन्दर लेजाकर दोनों आरोपियों ने बेरहमी से ईशान्त को पीटा। किसी तरह से उनका बेटा ईशान्त वहां से बच कर अपने घर पहुंचा और उन्हें वारदात की जानकारी दी। इसी दौरान ऋषभ जैन उसके पिता जयकुमार जैन अपने दो अन्य साथियों को लेकर उसके घर में जबरन घुस गए और उसके बेटे को पीटने लगे। पीडि़ता ने जब अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे जमीन पर गिरा दिया और पीटने लगे। इसी दौरान उक्त आरोपियों ने मेरे गले में पहनी सोने की चैन झपट्टा मार कर छीन ली। शोर सुनकर इसी बीच मेरी बेटी भी वहां पहुंच गई और अपने भाई ईशान्त को बचाने लगी। ऋषभ जैन और उसके पिता जयकुमार व दो अन्य व्यक्तियों ने मेरी बेटी को पकड़ लिया और उसकी लज्जा भंग की। पीडि़ता और उसके बेटे ने जब उसे छुड़ाने की कोशिश करते हुए शोर मचाया तो आस-पास के लोग व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख आरोपी मौके पर से भाग निकले और जाते-जाते पीडि़ता की सोने की चैन ले भागे।
पीडि़त महिला की ओर से दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋषभ जैन और उसके पिता जयकुमार बदमाश प्रवृत्ति के हैं, कई थानों में इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। ऋषभ जैन अपने आपको रोहित गोदारा गैंग का सदस्य बताता है। उक्त दोनों आरोपी व्यापार को लेकर उनसे रंजिश रखते हैं।
पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Author