Trending Now




बीकानेर,राजस्थान के मुख्यमंत्री को पत्र लिख प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सिन्धी सिपाही समाज के अध्यक्ष मोहम्मद शरीफ समेजा ने बताया कि मुख्य मंत्री अशोक गहलोत की कथनी करनी मे अंतर मुख्य मंत्री जी ने कहा तुम मांगो मैं देते देते नहीं थकूंगा, सही फरमाया तीन दर्जन से ज्यादा सभी जातियों अनुसूचित , जनजाति ,मीणा आदिवासी ओबीसी की यादव
रावण राजपूत ,माली,सुथार,कुम्भार,नाई,धोबी, चमार ,गुजर, जाट, नाथ आदि अल्पसंख्यक मे सिक्ख , जैन व स्वर्ण जातियों में ब्राह्मण राजपूत आदि सब को किसी न किसी बहाने से कल्याण बोर्ड दिए हैं लेकिन मुस्लिम समुदाय के कल्याण के लिए सेक्यूलर गांधीवादी मुख्यमंत्री की ये भेडभाव पूर्ण नीति से राजस्थान का मुस्लिम समुदाय आहत हुआ है जबकि बीजेपी सदा कहती है ये तुष्टिकरण,जबकि इतने बोर्ड बने बीजेपी ने मुख्यमंत्री का विरोध नहीं किया।
मोहम्मद शरीफ समेजा ने बताया कि उत्तरी पश्चिमी राजस्थान के सिन्धी सिपाही अत्यन्त पिछड़े व कांग्रेस के वोटर भी है यहां तक मुस्लिम शहीद वीर चक्र रफीक खान के नाम से स्कूल नामकरण करने में भी उपेक्षा। समय रहते मुख्यमंत्री जी अपनी नीति में बदलाव करे ,आजाद भारत में मुख्यमंत्री जी 36 कोम को साथ लेकर चलने की बात करते हैं लेकिन देने की बात करते हैं तब मुस्लिमों मांगते थक चुके ये भेदभाव क्यों ? इस प्रकरण में कथनी करनी मे अंतर है ।

Author