Trending Now




बीकानेर,आपदा प्रबंधन और सहायता विभाग मंत्री  गोविंद राम मेघवाल द्वारा रविवार को पूगल के अंबेडकर भवन में रोजा इफ्तार पार्टी ‘दावत ए रोजा इफ्तार’ दी गई।
इस अवसर पर रोजा इफ्तारी कर नमाज अदा की गई। सभी रोजेदारों और मौजीज लोगों ने देश-प्रदेश में अमन-चैन और खुशहाली की दुआएं मांगी। इस अवसर पर आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा कि रमजान माह गरीब, यतीम, कमजोर और जरूरतमंदों की सेवा का पवित्र माह है। इस दौरान मुस्लिम भाई भूखे-प्यासे रहकर खुदा की इबादत करते हैं। उन्होंने कहा कि यह माह आपसी प्रेमभाव और सद्भाव का संदेश देता है। आपदा प्रबंधन मंत्री ने कहा कि अपनापन बीकानेर की सबसे बड़ी खासियत है। यहां सभी जाति और धर्म के लोग मिलजुल कर तीज-त्यौहार मनाते हैं। उन्होंने कहा कि बीकानेर की परंपरा को बनाए रखना सभी की जिम्मेदारी है। उन्होंने नन्हे रोजेदारों को बधाई दी और नेक रास्ते पर चलने की सीख दी। उन्होंने कहा कि खाजूवाला, पूगल और छत्तरगढ़ एक परिवार की भांति है। इस क्षेत्र ने उन्हें अपार स्नेह दिया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे क्षेत्र के जनता के शुक्रगुजार हैं।
इस दौरान पूगल प्रधान गौरव चौहान, जिला परिषद सदस्य सरिता चौहान सहित खाजूवाला, पूगल, छत्तरगढ़ तहसील के जनप्रतिनिधि सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Author