Trending Now




बीकानेर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बीकानेर आ रहे है. ऐसे में लोग अपने अपने तरीके से स्वागत के लिए तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में बीकानेर के लिम्का रिकॉर्डेड धर्मेंद्र अग्रवाल द्वारा अनोखे तरीके से उनका स्वागत करने को आतुर है. बीकानेर के धर्मेंद्र भी अपने तरीके से स्वागत करने की तैयारियां पूरी कर ली है. धर्मेंद्र ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम के गोलगप्पे बनाए हैं. उन्होंने करीब 25 गोलगप्पों पर प्रधानमंत्री का नाम लिखा है. वे बताते हैं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद है. मोदी ने विदेशों में जाकर भारत की अच्छी पहचान बनाई है. धर्मेंद्र ने बताया कि अगर उनको अगर नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला तो वे उनको ये गोलगप्पे देंगे.

बीकानेर खाने पीने नमकीन के शौकीनों का शहर है. यहां के लोग खाने पर नए नए प्रयोग कर पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं. धर्मेंद्र अग्रवाल जो खाने की नई डिश अनोखे अंदाज में बनाने में पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं और कई रिकॉर्ड भी बना चुके हैं. बीकानेर के धर्मेंद्र अग्रवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी का मरूनगरी बीकानेर में स्वागत का नया अनोखा स्वाद भरा अंदाज पानी पुरी गोलगप्पे पर “स्वागतम मरू नगरी बीकानेर पीएम मोदी भारत” केसरिया और हरे रंग से लिखकर एक नया ही स्वागत का अंदाज पेश किया ! 2019 में भी धर्मेंद्र अग्रवाल द्वारा दही बड़े से “बीजेपी मोदी” लिखकर अपने स्वागत का अंदाज दिखाया था। धर्मेंद्र अग्रवाल लिम्का बुक रिकॉर्ड प्राप्त हैं और वह बीकानेर में खाने पीने से संबंधित अनोखे और अजीब उदाहरण समय-समय पर देते रहते हैं हाल ही में उन्होंने सबसे बड़ा कांजी बड़ा जो कि 2 फुट चौड़ा और 5 किलो वजन का फैमिली कांजी बड़ा बनाया था

धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने अब तक 151 तरह गोलगप्पे, 56 तरह के कांजी बड़े, 121 तरह के दही बड़े, 22 किलो कचौरी, 15 किलो का समोसा, 29 किलो के मोमोज, 7 किलो की फिणी आदि बनाए हैं.!

Author