Trending Now




बीकानेर,पाक सीमा से लगते बीकानेर के खाजूवाला इलाके के एक युवक को दो महिलाओं ने मीठी-मीठी बातें कर इस तरह प्रेमजाल में फंसाया कि वह उनके इशारों पर नाचता रहा। लगातार दो साल बातें चलती रहीं और इस दौरान महिलाओं ने युवक के जरिये बॉर्डर से जुड़ी खूब सूचनाएं एकत्रित की। इंटेलीजेंस को शक हुआ तो युवक पर नजर रखनी शुरू की। कुछ सूचनाएं पुख्ता करने के बाद उससे पूछताछ शुरू हुई। सुरक्षा एजेंसियों ने मिनलकर ज्वाइंटर इंटेरोगेशन करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। इंटेलीजेंस के एडीजी एस सेगाथीर के निर्देश पर पूरी कार्रवाई हुई।

नरेन्द्र को अपने जाल में फंसाने वाली एक महिला ने अपना नाम पूनम बाजवा, निवासी भटिंडा बताया। कहा, मैं बीएसएफ डाटा एंट्री ऑपरेटर हूं। वह नरेन्द्र से बातें करने लगी और बातचीत का यह सिलसिला दो साल तक चलता रहा। बताया जाता है कि इस दौरान कई सूचनाएं भी शेयर की गई

नरेन्द्र के साथ दूसरी महिला भी बातें करती रही। उसने खुद को राजस्थान के एक बड़े अखबार समूह की पत्रकार बताया। वह उससे खबर के लिए सूचनाएं मांगती। ऐसे में नरेन्द्र मौके पर जाकर फोटो वगैरह लेता। इन्हीं हरकतों के चलते वह इंटेलीजेंस की नजर में आ गया। अब जांच एजेंसिया उससे संयुक्त रूप से पूछताछ कर रही है।

Author