Trending Now




बीकानेर लूणकरनसर,जिले के कई ग्रामीण इलाकों में मंगलवार को कोहरे का असर रहा। इस दौरान तापमान भी गिरा। इससे दिनभर जन-जीवन प्रभावित रहा। कोहरे होने से किसान रबी फसलों के लिए फायदेमंद मान रहे है। लूणकरनसर में अलसुबह घने कोहरे के साथ तेज सर्दी रही। इसके बाद दिनभर हल्की शीत हवा के चलने ठिठुरन का अहसास बढ़ गया। घने कोहरे से सुबह 10 बजे तक राजमार्ग-62 समेत ग्रामीण सड़कों पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही।

महाजन, कस्बे व आसपास के ग्रामीण अंचल में मंगलवार को मौसम का पहला कोरा थाने से गुलाबी सर्दी का अहसास हुआ। दिनभर सर्द हवा चलने व बादलवाही रहने से सर्दी का असर अचानक बढ़ गया। कस्बे सहित क्षेत्र में सुबह 10 बजे तक कोहरा छाया रहा। कोहरे के कारण राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई।

खाजूवाला खाजूवाला में मंगलवार सुबह कोहरा छाया रहा जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हुई। लेकिन कोहरे से फसलों को फायदा मिलेगा। कोहरे के कारण दृष्यता इतनी कम हो गई कि पास का भी नहीं दिखाई दे रहा था। दूसरी तरफ लोगों को ठंड से बचाव को गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ रहा है।

पूगल.मौसम खुलने के बाद अब रात से ही ओस गिर रही है। मंगलवार सुबह 11 बजे तक घना कोहरा छाया रहा। इससे वाहनो की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। वाहन चालकों को वाहनो महाजन. कस्बे व आसपास के की लाइट भी जलानी पड़ी। कोहरे से ग्रामीण अंचल में मंगलवार को सर्दी व ठीठुरन बढी जिससे ग्रामीणों मौसम का पहला कोहरा छाने से को अलाव का सहारा लेना पड़ा।

Author