Trending Now




बीकानेर,बीकानेर पुलिस ने मुख्यालय द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान एरिया डोमिनेशन के तहत बुधवार को अपराधिक गैंगों के सक्रिय सदस्यों पर कानूनी प्रहार किया। पुलिस के 101 टीमों द्वारा उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया। जिसमें 451 पुलिसकर्मी/अधिकारी व 65 पुलिस की गाडियां शामिल रही। डीएसटी व पुलिस थाना नापासर की संयुक्त बड़ी कार्यवाही जिसमें लूणकरनसर थाने के दो लाख रूपये की लूट के प्रकरण में डेढ़ माह से वांछित 20 हजार रूपये के ईनामी अपराधी विराट शर्मा को एक अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। डीएसटी व नापासर के द्वारा पुलिस थाना कोलायत के हत्या के प्रयास के प्रकरण में वांछित 15 हजार रूपये का ईनामी अपराधी श्रवणसिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस थाना डूंगरगढ के चोरी के प्रकरण में वांछित 10 हजार रूपये का ईनामी अपराधी सोनू को गिरफ्तार किया। पुलिस थाना लूणकरनसर में मारपीट के प्रकरण में 10 हजार रूपये का ईनामी अपराधी जगदीश को लूणकरनसर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया।

95 बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाये जा गये एक दिवसीय अभियान एरिया डोमिनेशन में पुलिस ओमप्रकाश आईपीएस महानिरीक्षक पुलिस रेंज बीकानेर व तेजस्वनी गौतम आईपीएस पुलिस अधीक्षक बीकानेर के निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर जिला बीकानेर दीपक शर्मा आरपीएस, प्यारेलाल शिवराण आरपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निकट सुपरविजन में कुल 95 पुलिस टीमों का गठन कर कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिये गये। जिस पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दीपक शर्मा के साथ गठित की गयी टीमों को ब्रिफ कर स्वयं के निर्देशन में बुधवार को अलसुबह कुल 95 बदमाशों के ठिकानों पर दबिशें दी गयी।

यह कार्रवाईयां भी हुई,विशेष अभियान के तहत कुल 95 पुलिस टीमों का गठन किया गया। जिसमें कुल 451 पुलिस नफरी के साथ कार्रवाई करते हुए बीकानेर जिले में 399 स्थानों पर दबीशें दी गई। जिसमें 08 एच एस / ईनामी अपराधी गिरफ्तार, 07 एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार, 04 आबकारी एक्ट में गिरफ्तार, 01 आम्स एक्ट में गिरफ्तार, रुथाइ वांरटी 09 गिरफ्तार, गिरफ्तारी वांरटी 56 गिरफ्तार, पूर्व में वांछित 04 मुल्जिम गिरफ्तार, कुल गिरफ्तार 104, 50 बदमाशों को 170 बीएनएसएस के तहत पाबंद किया गये।

Author