Trending Now




बीकानेर,आज युवा कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष मोहम्मद मेराज खान भाटी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल संभागीय आयुक्त से मुलाकात कर छतरगढ़ व खाजूवाला को बीकानेर जिले में यथावत रखने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।
पूर्व जिलाध्यक्ष मेराज भाटी ने बताया कि आज छतरगढ़ एंव खाजूवाला निवासियों का बीकानेर से वर्षों पुराना जुड़ाव है उसके अलावा यहां के लोगो का मन भी बीकानेर के साथ रहने का है। यहां के निवासियों की मंशा को देखते हुए राज्य सरकार को इन दोनों तहसीलों को यथावत रखना चाहिए।
पूर्व सरपंच सलीम कल्लर ने भी कहा कि इन दोनों तहसीलों को अनूपगढ़ में ले जाना सरासर अनुचित कदम है। कमेटी को जल्द से जल्द उचित निर्णय लेना चाहिए।
सामाजिक कार्यकर्ता रमजान कायमखानी ने भी कहा कि 8 अगस्त से आज तक काफी लंबे समय से आमजन सड़को पर आंदोलन कर रहे है इस आंदोलन में 36 कौमों के लोग शामिल है। प्रदेश की गहलोत सरकार सदैव आमजन के हितार्थ कदम उठाती है इसलिए हमें पूर्ण विश्वास है कि प्रदेश सरकार जल्द ही हमारे अनुरूप निर्णय लेने का कार्य करेगा।
कांग्रेस महासचिव फ़िरोज भाटी ने बताया कि आज मिले इस प्रतिनिधि मंडल में इनके अलावा साबिर पड़िहार, अब्दुल रहमान लोदरा, कुंवर नियाज पड़िहार, जिगर अली भुट्टो, रमजान समेजा, मौलाना रहमत अली अशरफी, जाकिर खालत, नेक मोहम्मद गुर्जर, मुन्ना गुर्जर, शकूर अली, महफूज अली, रफीक गुर्जर, अमीर पठान, हबीब भुटटो, एड. मनीष खान सहित काफी गणमान्य लोग शामिल रहे।

Author