Trending Now




जयपुर विधानसभा में सोमवार को इंदिरा गांधी नहर विभाग के प्रतिवेदन पर चर्चा के दौरान भाजपा आओ। केंद्र में सात साल से भाजपा विधायक सुमित गोदारा व रामप्रताप कासनिया ने इंदिरा गांधी नहर का नाम बदलने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि नहर बनाने का असली श्रेय तत्कालीन महाराजा गंगासिंह के नाम पर नहर का पुनः नाम रखा जाए। इसके बाद कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने अपने वक्तव्य के दौरान कहा कि यदि भाजपा के विधायकों को नहर के नाम से दिक्कत है । इसका पानी मत पीया करो। दूसरी नहर ले आओ केंद्र में सात साल से भाजपा जी सरकार है तकनीक आधुनिक हो चुकी है नई नहर ले आओ वहीं इंदिरा गांधी नहर के पानी में लैंड आर्सेनिक बढ़ने व्ही इससे क्षेत्र में कैंसर रोगियों की संख्या बढ़ने का मामला विधायकों ने उठाया।

मामला भी विधायकों ने उठाया।

नोहर विधायक अमित चाचाण ने बहुचर्चित पवन व्यास हत्याकांड का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि हत्याकांड को पांच साल गुजरने जांच नहीं की।नहीं लगा सुराग को है मगर आज तक पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा पाई। आज तक किसी भी टीम ने जमाना गांव में कैंप लगाकर मामले की

मंत्री शांति धारीवाल ने जवाब में बताया कि मामले की पुलिस की अलग-अलग टीमों के अलावा एटीएस, एसीजी द्वारा भी जांच की जा चुकी है मगर हत्याकांड का सुराग नहीं लगा है और अनुसंधान अभी तक जारी है।

Author