Trending Now




बीकानेर,डेयरी ब्राण्ड ‘सरस’ का शुद्ध दूध एवं दूध से बने उत्पाद उपभोक्ताओं तक सुलभता से उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से गुरुवार को उत्तरी राजस्थान सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ लि. (उरमूल) अध्यक्ष नोपाराम जाखड़ एवं प्रबंध संचालक बाबूलाल बिश्नोई ने सरस मित्रों को डिलीवरी बॉक्स किट, सरस टी-शर्ट और कैप वितरीत किए।
उरमूल संघ के अध्यक्ष नोपाराम जाखड़ ने बताया कि उरमूल संघ अपने उपभोक्ताओं के प्रति जागरूक है तथा खाद्य स्वच्छता के प्रति गंभीर है। उपभोक्ताओं को अधिक से अधिक सरस उत्पाद समय पर उपलब्ध हो सकें, इसके लिए सरस मित्रों की व्यवस्था की गई है और इन सरस मित्रों के उपयोग के लिए डिलीवरी बॉक्स किट तैयार किए गए हैं। इससे उपभोक्ताओं एवं सरस मित्रों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।
उरमूल संघ के प्रबंध संचालक बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि डिलीवरी बॉक्स किट टैम्पर प्रूफ है। इसमें सरस उत्पाद हर मौसम में सुरक्षित है। उपभोक्ताओं को एक ही समय में अधिक से अधिक शुद्ध सरस उत्पाद प्राप्त हो सकेंगे। डिलीवरी बॉक्स किट कौशल व सर्वोत्तम उत्कृष्ट बुनियादी सामग्री से निर्मित है। इन्ही गुणों व स्वास्थ्य लाभों से भरभूर सरस उत्पादों को आमजन तक पहुचाने में उरमूल डेयरी अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रही है।
विपणन प्रभारी मोहन सिंह चौधरी ने बताया कि जिस एरिया में सरस बूथ होगा, वहां के सरस बूथ से सरस मित्र द्वारा उपभोक्ता के घर पर सरस उत्पाद डिलीवर किये जाएंगे। उरमूल संघ के अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक द्वारा सरस मित्रों को हरी झण्डी दिखाकर उरमूल भवन से रवाना किया गया।
इस अवसर पर प्रभारी गुण नियंत्रण आर. एस. सेंगर, सरस बूथ एसोसिएशन अध्यक्ष योगेन्द्र खत्री एवं एनडीडीबी के अधिकारी शुभम गुलाटी उपस्थित रहे।

Author