Trending Now




बीकानेर,कोहरे के कारण बीकानेर-दिल्ली फ्लाइट के समय में बदलाव करना पड़ा है। एयरलाइंस कंपनी ने 15 जनवरी तक का नया शेड्यूल जारी किया है। इसके चलते यह फ्लाइट दिल्ली से करीब डेढ़ घंटे की देरी से रवाना होगी और बीकानेर से दिल्ली के लिए करीब इतनी ही देरी से रवाना होगी।

बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पर सुबह के समय काफी कोहरा छाया रहता है।

अब यह फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट से सुबह 11 बजे रवाना होगी और दोपहर 12.30 बजे बीकानेर पहुंचेगी। यहां से दोपहर 1 बजे रवाना होकर दोपहर 2.30 बजे दिल्ली पहुंचेगी। यह समय बुधवार से 15 जनवरी तक रहेगा। अगर तब तक कोहरा रहा तो नियमित कार्यक्रम में फिर से बदलाव हो सकता है। दिल्ली से निकलने के लिए आमतौर पर फ्लाइट का समय सुबह 9.30 बजे होता है। ऐसे में फ्लाइट सुबह 11 बजे बीकानेर पहुंचती है। यहां से फ्लाइट को रात 11 बजकर 25 मिनट पर वापस जाना है। जो दोपहर 1 बजे दिल्ली पहुंचती है। उम्मीद की जा रही है कि यह समय 15 जनवरी के बाद वापस आएगा।

प्रति दिन 50 यात्री

बीकानेर-दिल्ली और दिल्ली-बीकानेर फ्लाइट में रोजाना करीब पचास यात्री बीकानेर से सफर करते हैं। 72 सीटों वाले इस हवाई जहाज में यात्रियों का भार कई गुना बढ़ जाता है, लेकिन आमतौर पर पचास यात्री ही रह जाते हैं। नई दिल्ली के बाद अब कोलकाता के लिए भी हवाई सेवा शुरू की जानी है, लेकिन कम ट्रैफिक की आशंका के चलते एयरलाइंस इस सेवा को शुरू नहीं कर रही हैं.

Author