Trending Now




बीकानेर,गंगाशहर थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन-दहाड़े एक युवक पर धारदार हथियार, लाठी-सरियों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर घायल हुआ है। घायल युवक को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायल युवक किंग कैफे का संचालक है।
गंगाशहर एसएचओ नवनीतसिंह ने बताया कि छोटा राणीसर बास निवासी निवासी निखिल पुरोहित पर गुरुवार को मोहतासराय में अनिल भाटी, गोपी तंवर, देवकिशन , अरुण उर्फ अन्ना माली एवं दो-तीन अन्य युवकों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसके हाथ-पैर, सिर व अन्य जगह पर गंभीर चोटें आई है। पीडि़त के पर्चा बयान पर मामला दर्ज किया गया। उसने पर्चा बयान में बताया कि तीन साल पहले उसने घर पर किंग व्हाइंस के नाम से कैफे खोल रखा था। कैफे पर अनिल भाटी की पत्नी पार्टियां करने के लिए आती थी, जिससे अनिल भाटी रंजिश रखने लगा। दो साल पहले अनिल ने घर पर फायरिंग की थी तब मामला दर्ज नहीं कराया। उस दरम्यान रामेश्वरलाल माली ने पंच-पंचायती करके राजीनामा करवा दिया।

पिज्जा का ऑर्डर देने जा रहा था
पीडि़त ने बताया कि गुरुवार को वह बाइक पर पिज्जा का ऑर्डर देने के लिए सलमान खान की दुकान मोहता सराय के के रेस्टोरेंट के आगे गया था। वहां दो पिज्जा का ऑर्डर करके बाइक से वापस आने लगा तब एक कार आई, जिसमें से एक व्यक्ति उतरा और उसने फायर किया। इससे पीडि़त घबरा गया और बाइक लेकर भागा। तब एक व्यक्ति ने बाइक को लात मारकर गिरा दिया। बाद में उक्त आरोपियों ने उस पर लाठी, तलवार व सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Author