Trending Now




बीकानेर,हत्या के प्रयास के मामले में चार माह से फरार दो वांछित आरोपियों को नोखा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपसी रंजिश के चलते आरोपी रात में घर में घुस गए और आंखों में मिर्च डालकर हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि मामले के आरोपी रघुनाथ और जोगाराम की शादी शिकायतकर्ता अनिल उर्फ तोलाराम की बहनों से हुई है. आरोपी की दो बहनों की शादी भी अट्टा-सता में फरियादी अनिल व उसके भाई भवानीशंकर से हुई थी.

कुछ समय पहले दोनों परिवारों में अनबन हो गई थी। दोनों पक्षों के बीच मुकदमेबाजी भी चल रही है। इसी पारिवारिक रंजिश के चलते आरोपी फरियादी अनिल के घर में घुस गया और उस पर हमला कर दिया.मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार चल रहे थे। जिसकी पुलिस टीम लगातार तलाश कर रही थी। सोमवार की रात नोखा कृषि मंडी के पास से बसी बरसिंहसर निवासी जोगाराम जाट और रघुनाथ जाट को गिरफ्तार किया गया. मामले की पड़ताल की जा रही है।

ये मामला है

दैसलसर निवासी अनिल जाट 20 सितंबर 2022 को नोखा थाना स्थित अपने घर में सो रहा था। बस्सी निवासी उसका साला रघुनाथ जाट उसके घर आया और उसके साथ चार-पांच अन्य लोग थे। सभी के हाथों में लाठी-डंडे थे। जान मारने की नीयत से उसकी आंखों में मिर्च डाल दी और सभी ने उसे रॉड-डंडों से पीटना शुरू कर दिया और उसके हाथ-पैर तोड़ दिए।

Author