Trending Now




बीकानेर,बीकानेर की नवगठित इन्वेस्टमेंट कंपनी दक्ष सिक्योर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने देश की प्रतिष्ठित बीमा डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी पॉलिसी बाजार के पीबी पार्टनर्स अवार्ड में ‘बेस्ट पार्टनर ऑफ़ द ईयर का खिताब’ प्राप्त किया।

कंपनी के फाउंडर शशांक शेखर जोशी ने इस मौके पर बताया कि दक्ष सिक्योर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने इन्वेस्टमेंट मार्केट में हाल ही में पदार्पण किया है और कंपनी पॉलिसी बाजार जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड की राष्ट्रीय स्तर पर पार्टनर है।गत शुक्रवार दिल्ली में आयोजित एक राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में पॉलिसी बाजार ने दक्ष सिक्योर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को अपना ‘बेस्ट पार्टनर ऑफ़ द ईयर’ पुरस्कार देकर सम्मानित किया, जिसे कंपनी के मेंटर श्री ठाकुर व्यास ने आधिकारिक रूप से कंपनी की तरफ से ग्रहण किया।

कंपनी के निदेशक कपिल डागा ने बताया कि यह एक अद्वितीय सम्मान है और एक टीम के रूप में हम सदैव उत्कृष्टता की ओर बढ़ने के लिए संकल्पबद्ध हैं। हम अपना यह राष्ट्रीय स्तर का सम्मानित पुरस्कार अपने सहयोगियों और निवेशकों को समर्पित करते हैं। कंपनी के डिस्ट्रीब्यूशन हेड अनुराग गौड़ ने कहा कि हम इस पुरस्कार को उन सभी को समर्पित कर रहे हैं जिनके सहयोग से इस सफलता की ओर हमारी कंपनी प्रशस्त हुई।

दक्ष सिक्योर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इस पुरस्कार को अपने निवेश को सहयोगियों और सभी के साथ अपनी सफलता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम मानती है। जब लोग हमारे साथ हैं तो हमारा संकल्प हमें और भी बड़ी ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए मजबूत कर रहा है।

Author