Trending Now




बीकानेर. शहर में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आए दिन फायरिंग व घर में घुसकर मारपीट करने की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चार दिन पहले जेएनवीसी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक घर में फायरिंग की वहीं शुक्रवार रात को सदर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक राहगीर पर फायर कर दिया। गोली लगने से युवक गंभीर घायल हुआ है। युवक को गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल में ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक होने पर देररात को युवक का ऑपरेशन कर गोली निकाली गई।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि शुक्रवार रात को कुचीलपुरा निवासी अरुण पुत्र महावीर प्रसाद बुआ के घर खाना खाकर अपने घर लौट रहा था। वह महिला मंडल स्कूल के पास पहुंचा तब पहले से घात लगाए बैठे युवकों में से एक ने देशी कट्टे से फायर कर दिया। तभी बाइक पर अपने साथी के साथ वहां से गुजर रहे अरुण के सीने में गोली लग गई। गोली लगने से वह घायल हो गया। उसके साथी उसे खून से लथपथ हालत में ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे।

अधिकारी पहुंचे मौके

फायरिंग की सूचना पर सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया, सदर सीआइ सत्यनारायण गोदारा पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने क्षेत्र के लोगों इस बारे में जांच-पड़ताल की। वहीं एकबारगी मौके पर पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल भी बुला लिया।

रात १2 बजे ऑपरेशन
युवक के सीने में हॉर्ट से थोड़ी दूरी पर गोली लगी। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। युवक की बिगड़ती हालत के मद्देनजर रात को ही चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने का निर्णय लिया। युवक का चेस्ट एक्सरे व सिटी कराने के बाद रात करीब 12 बजे ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन करीब डेढ़ घंटा लगा, युवक के सीने में धंसा गोली का छर्रा निकाला गया। ऑपरेशन करने वाली टीम में डॉ. जयकिशन सुथार, डॉ. कनिका, डॉ. जयदीप श्रीमाली आदि शामिल थे।

Author