Trending Now




बीकानेर,रांकावत क्रिकेट एसोसिएशन और रांकावत महिला सेवा समिति के तत्वाधान में आज किक्रेट प्रतियोगिता का आगाज हुआ। स्थानीय रेलवे ग्राउण्ड में इस प्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने किया। इस दौरान बड़ी संख्या में रांकावत समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहें। इस दोरान महिला समिति द्वारा एसपी का माला,पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। उद्घाटन के दौरान एसपी ने कहा कि खेल प्रतियोगिता में जोश उत्साह के साथ खेले और अपनी प्रतिभा को निखारे। एसपी ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना के साथ खेलना चाहिए।

रांकावत क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन जी ने बताया कि आज का पहला मुकाबला एसएस 1 वर्सेज ब्रदर 11 के बीच खेला गया। जिसमें कन्हैयालाल की शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत एसएस क्लब ने पहला मुकाबला दस विकेट से जीत लिया। वहीं दूसरा मैच नौरंगदेसर और बजरंग बर्नाट के मध्य खेला गया। जिसमें सुरेश की शानदार पारी की बदौलत बजरंग बर्नाट ने अपनी जीत की शुरुआत की। इस दौरान प्रत्येक चौके,छक्के के साथ अर्धशतक-शतक पर भी समाज से जुड़ेे लोग पुरस्कार की घोषणा करते रहें। मंच संचालन विमल स्वामी ने किया।

 

 

 

प्रतियोगिता से जुड़े पार्षद प्रतीक स्वामी ने बताया कि कल सोमवार 2 अक्टूबर को तीन मैच खेले जाएंगे। पहला मैच सुबह 7 बजे फाईटर वर्सेज रामपुरा रॉयल,दूसरा मैच दस बजे डेजर्ट जगुआर वर्सेज कमाण्डो क्लब और तीसरा मुकाबला दोपहर एक बजे फाईटर-बी वर्सेज जय रांकाज के बीच होगा। प्रतियोगिता में आयोजक कमेटी के सदस्यों के रूप में मुकेशवकील साहब,प्रतीक स्वामी पार्षद, मुकेश फ्रूट विक्रेता,रामेश्वर स्वामी,नवरत्न स्वामी,सुरज बाल बाड़ी के कृष्ण स्वामी,शंभू स्वामी,पंकज स्वामी और कपिल स्वामी,सुरज बाल बाड़ी के अश्विनी स्वामी,अभिमन्यू स्वामी,नीलकमल स्वामी की महत्वपूर्ण भूमिका रही। शुभारंभ के दौरान समाज से जुड़े कई प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहें।

Author