Trending Now




बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रह रहे दंपती अचेत अवस्था में मिले. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पत्नी की मौत हो चुकी थी. वहीं, पति बेहोशी की हालत में मिला, जिसे पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल भिजवाया.बीकानेर. राजस्थान में बीकानेर के नया शहर थाना इलाके में एक दंपती अपने घर में अचेत अवस्था में मिला. जानकारी मिलने के बाद नया शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपती को संभाला तो पत्नी मौके पर मृत मिली. दरअसल, आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी, क्योंकि दंपती के घर का दरवाजा बंद था और कोई अंदर से खोल नहीं रहा था. फोन का भी कोई जवाब नहीं आ रहा था. जिसके बाद जानकारों ने मंगलवार को पड़ोस के लोगों को फोन किया, तब आस-पड़ोस के लोगों ने मौके पर जाकर पता करने का प्रयास किया. लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी दीपचंद और नयाशहर थाना अधिकारी गोविंदसिंह चारण मौके पर पहुंचे. वहीं, पति अचेत अवस्था में था, जिस पर पुलिस ने तत्काल (LPG Leakage in Bikaner) पति को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि जैसलमेर रोड स्थित कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे रावतसर निवासी दीपक व उसकी पत्नी घर में चारपाई पर अचेत पड़े थे. सूचना पाकर सीओ सिटी दीपचंद व थानाधिकारी गोविन्द सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.

दरवाजा अंदर से बंद होने की स्थिति में छत के रास्ते पुलिस घर में घुसी. एसएफएल की टीम भी मौके पर पहुंची और मकान में जांच कर साक्ष्य जुटाए. हालांकि, पुलिस ने दीपक के होश में आने के बाद ही घटनाक्रम की जानकारी होने की बात कही है. लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या है या हत्या का मामला. जानकारी के अनुसार दीपक की चुंगी नाके पर ऑटो पार्ट्स की दुकान है. उसकी शादी इस साल अप्रैल में हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तह तक जाकर घटना का पता लगाने में जुटी हुई है. वहीं, नया शहर थानाधिकारी गोविन्द सिंह चारण का कहना है कि मौके पर एलपीजी गैस रिसाव हुई है, जिसको लेकर भी जांच की जा रही है. हालांकि, अभी तक परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

Author