Trending Now




बीकानेर,लालगढ़ रेलवे फाटक पर ओवर ब्रिज निर्माण में हो रही देरी के लिए हमारे साथ भाजपा लालगढ़ मंडल अध्यक्ष विनोद करोल, महामंत्री विश्वजीत सिंह पंवार,  धर्मपाल डूडी, पूर्व मंडल अध्यक्ष कैलाश बापेउ ने Rsrdc की PD श्रीमती शिल्पा कच्छावा और जिला कलेक्टर से मुलाकात की।

लालगढ़ रेलवे फाटक पर ओवर ब्रिज के निर्माण में हो रही देरी के लिए बीकानेर पूर्व की विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी के पत्राचार और डिप्टी सीएम श्रीमती दीया कुमारी से वार्ता के पश्चात् विभागीय कार्य में तेजी आई।
pwd के Acs की निष्क्रियता के कारण यह कार्य लेट हो रहा था। परन्तु डिप्टी सीएम श्रीमती दीया कुमारी ने Acs को हटा कर नए Acs की नियुक्ति कर प्रदेश के सभी कार्यों के साथ इस कार्य में भी तेजी आई।

लालगढ़ रेलवे ओवर ब्रिज के लिए करीब 36 करोड़ नया टैंडर किया गया है। यह कार्य श्रीगंगानगर के रमेश कुमार बंसल के आया है। परन्तु हाईकोर्ट में केस होने के कारण वर्क ऑर्डर नही दिया गया है। सर्वण कुमार/ Rsrdc , जिला प्रशासन के केस में कोई फैसला आने या समझौते पर कार्य शुरू किया जाएगा। जिला कलेक्टर के प्रयास भी सकारात्मक रहने के कारण न्यास ने Rsrdc और सर्वण कुमार के हाईकोर्ट में चल रहे मामले में अपनी भूमिका निभाई।

मुआवजे के रूप में पहले 1करोड़ 18 लाख की राशी निर्धारित की। परन्तु राशी की अधिकता होने के कारण यह विवाद नही सुलझा, बाद में 49 लाख के एस्टीमेट पर न्यास ने आनंदम ग्रीन कालोनी में जिला कलेक्टर के प्रयास एक प्लाट देने का निर्णय लिया गया।
जिसकी स्वीकृति जयपुर से आने के बाद और हाईकोर्ट से केस विड्रोल के पश्चात यह कार्य शुरू हो जाएगा।

वर्षो से बीकानेर के नागरिकों को इस कार्य के शुरू नही होने से बहुत ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा है।

अब कुछ दिनों में यह कार्य शुरू होने से बहुत बड़ी राहत मिलेगी। इसके लिए विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी, जिला कलेक्टर ,Rsrdc और श्रीमती दीया कुमारी का बहुत आभार जताया श्रीमती लक्ष्मी कंवर हाडला पार्षद
श्याम सिंह हाडला पूर्व जिला महामंत्री शहर भाजपा

Author