Trending Now




बीकानेर,लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र का लोकसभा चुनाव कार्यकर्ता सम्मेलन पीसीसी महासचिव , लूणकरणसर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ राजेंद्र मूँड के नेतृत्व में संपन्न । हज़ारों कार्यकर्ताओं ने लिया सम्मेलन में हिस्सा ।
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन आज तेजा भवन में संपन्न हुआ ।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीकानेर लोकसभा प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर गोविंदराम जी मेघवाल ने कहा देश की सामाजिक एकता को बचाने के लिए कांग्रेस को मज़बूत करना आवश्यक है । आज दिल्ली में तानाशाह और किसान विरोधी विचार की सरकार है , मुल्क के किसानों और देश की जनता को बचाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकना ज़रूरी है । उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम ने आज तक बीकानेर की जनता के साथ कोई वादा पूरा नहीं किया है । झूठी और झाँसों वाली सरकार को हटाने को जनता तैयार है । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मज़बूत होकर चुनाव में लगें, कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है ।
लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पीसीसी महासचिव डॉ राजेंद्र मूँड ने कहा कि हमे हर बूथ , ग्राम और पंचायत पर कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करना है और हमारे क्षेत्र से कांग्रेस को भारी बढ़त दिलानी है । उन्होंने कहा राज्य की भाजपा सरकार ने आते ही रंग दिखाया है और पशुपालकों और किसानों के साथ धोखा किया है । केंद्र सरकार ने किसानों के साथ किया कोई भी वादा नहीं निभाया है । हम मिलकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे ।
देहात ज़िलाअध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने कहा कि पूरे जोक की कांग्रेस एकजुट है और सब मिलकर गोविंदराम की को संसद भेजने का काम करेंगे।
प्रभुदयाल डूडी ने कहा कि सभी जाति- धर्म के लोग मिलकर कांग्रेस को मज़बूत करेंगे तो भाजपा की विदाई निश्चित है ।
पूर्व ज़िला प्रमुख सुशीला सींवर , देहात ज़िला उपाध्यक्ष मुखराम धतरवाल, पूर्व उपप्रधान गफ़ूर ख़ान, पूर्व सरपंच कालूराम ज्यानी समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने सम्मेलन को संबोधित किया ।

Author