Trending Now




बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ निवासियों ने किया पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा का जोरदार स्वागत। श्रीडूंगरगढ़ तोलाराम मारू रायपुर मे पूरे देश के कांग्रेसी अधिवेशन मे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य, कार्यकारिणी, जिलाध्यक्ष एव अग्रिम संगठनों के कार्यकर्ता शामिल हुए। अधिवेशन में करीब हजारो लोग आये है।

इस दौरान कुछ बड़े प्रस्ताव पास हुए है।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया जी, राहुल जी , प्रियंका जी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, प्रदेशाध्यक्ष गोबिंद सिंह जी डोटासरा सहित अभी राष्ट्रीय नेता मंच पर देखे गए।

आज के सत्र में राजस्थान से पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री रामेश्वर डूडी ने किसानो एव कृषि के विषय पर रखा अपना प्रस्ताव।
श्रीडूंगरगढ़ से पूर्व विधायक श्री मंगलाराम गोदारा एव कांग्रेस नेता विमल भाटी हुए शामिल हुए।केशकाल बोर्ड के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत भी अधिवेशन में उपस्थित रहे। श्रीडूंगरगढ़ के बिल्डिंग कोनटेकटर राधेश्याम ओमप्रकाश प्रहलाद मारू परिवार अपने निवास पर राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त केशकला बोर्ड के अध्यक्ष सेन समाज के गोरव महेन्द्र गहलोत तथा सामाजिक कार्यकर्ता विमलकुमार का साल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

जैसे ही रायपुर निवासियों को मालूम हुआ कि ही अधिवेशन में जन प्रिय नेता श्री डूंगरगढ़ के पूर्व विधायक जी आए हैं तो लोगों में खुशी का माहौल छा गया श्री डूंगरगढ़ निवासी प्रवासी रायपुर के लोगो मंगलाराम जी का माला और शाल ओढ़ाकर गुलदस्ता भेंट कर स्वागत अभिनन्दन किया गया।अनेक घरों में मंगलाराम जी बुलाकर स्वागत कर कहा कि ऐसे पूर्व विधायक मंगलाराम जी पर हमें गर्व है जिन्होंने अपने कार्यकाल में अनेकों ऐतिहासिक कार्य करवाए ।जनता की आज भीयह इच्छा है कि हमारे लाडले जनप्रिय मंगलाराम जी गोदारा को पुनः विधानसभा में भेजा जाए उसके बाद भोजन प्रसादी के लिए भोजन प्रसाद जी के लिए राधेश्याम ओम प्रकाश मारू के बंगले में गए। जहां पर राधेश्याम मारु प्रहलाद मारू विजय प्रजापत संजय दूगड़ ओमप्रकाश मारू संदीप प्रजापत राजा प्रजापत मोहित बुल बुल सुशीला देवी आदि ने आदर सत्कार किया। पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा ने कहा कि आपने मुझे रायपुर में यहां जो मान सम्मान दिया है मैं आपका आभारी रहूंगा और श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रहूंगा किसानों के लिए तथा बिजली के लिए श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र में पानी की पूर्ति के लिए तथा अनेक विभिन्न प्रकार के सरकारी महकमें खुलवाने के लिए निरंतर प्रयत्नशील रहूंगा आपकी जो भी जनता की मांग होगी उसे में शीघ्र पूरी करवाने की कोशिश करूंगा।

Author