Trending Now




बीकानेर,पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.बुलाकी दास कल्ला ने बुधवार सुबह कई मोहल्लों में जनसम्पर्क कर अपने पक्ष में समर्थन मांगा। लोगों ने भी दिल से कल्लाजी का स्वागत, सत्कार किया। साथ ही समर्थन का भी वादा किया। बुधवार को डॉ.कल्ला ने रत्तानी व्यासों का चौक, बड़ी चौकी, छोटी चौकी, राजरंगों की गली, काशनदी और सूरदासानी गली में सम्पर्क किया।

गलियों में बीता है जीवन…

रत्ताणी व्यासों के चौक में जनसम्पर्क के दौरान डॉ.कल्ला ने बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। साथ ही नौजवान साथियों से कहा कि इन गलियों-मोहल्ले में ही सारा जीवन बीता हैं। यारी दोस्ती, बड़े बुजुर्ग, मेरे छोटे भाई-भतीजे सभी यही है। हम सभी एक दूसरे के सुख-दुख के भागीदार हैं। हम सभी बीकानेरी आपस में अपणायत की एक मजबूत डोरी से जड़ेे हुए हैं। कल्ला पुराने स्मरण याद करते हुए कहा कि बुलाकी दास कल्ला आपके स्नेह और आशीष का ऋणी हैं। आप सभी का आभार।

सरकार ने काम किया, विकास के नाम पर आपका समर्थन चाहिए…

मंगलवार रात को वार्ड 79 और 80 में जनसम्पर्क किया। इस दौरान लोगों ने गर्मजोशी के साथ कल्लाजी का स्वागत किया गया। लोगों का अपनापन देख अभिभूत हुए डॉ.कल्ला ने कहा कि आपका उत्साह और जोश आनंदित कर गया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आप लोगों की खुशी साफ देखी जा सकती हैं। राज्य सरकार ने चिरंजीवी योजना, ओल्ड पेंशन स्कीम, 100 यूनिट बिजली फ्री, अन्नपूर्णा फूड पैकेट, इंदिरा रसोई, महात्मा गाँधी इंग्लिश मीडियम स्कूल हर एक योजना ने आमजन को बड़ी राहत दी हैं।
अपनी खुशियां, अपने घर की बचत और राहत के लिए, निशुल्क शिक्षा-स्वास्थ्य के लिए कांग्रेस को मत दें।

नत्थूसर बास में उमड़ा समर्थकों का सैलाब

जनसम्पर्क के दौरान मंगलवार रात को नत्थूसरबास में डॉ.कल्ला को अपार समर्थन मिला। लोगों की भीड़ कल्ला का स्वागत करने के लिए उमड़ पड़ी। लोगों ने मालाओं से कल्ला का लाद दिया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि डॉ.कल्ला ने कहा कि
हमारी सरकार ने आपको इतनी बएिय़ा योजनाएं दी है। आपके लिए चिरंजीवी सरकार लाई, जिसमें 25 लाख का इलाज प्राइवेट अस्पताल तक में फ्री मिल रहा है। सोचकर देखें इससे पहले कितना पैसा इलाज पर लग जाता था।

कांग्रेस लाना मतलब खुद की बचत…

डॉ.कल्ला ने कहा कि कांग्रेस को वोट देना मतलब खुद की बचत और राहत को मजबूत करना हैं। शिक्षा-स्वास्थ्य के महंगे खर्च खत्म कर बच्चों का भविष्य बनाना हैं। कांग्रेस ही गांव-गरीब और मध्यम आय वर्ग की भलाई का सोचती हैं इसलिए कांग्रेस को फिर से लाए और अपना मत-समर्थन दें।

सर्वोदय बस्ती में हुआ स्वागत

जनसम्पर्क के दौरान डॉ.कल्ला ने सर्वोदय बस्ती में लोगों के बीच में पहुंचकर संवाद किया। डॉ.कल्ला ने कहा कि बीते पांच सालो में आपसे जो भी वादा किया, हमने पूरा किया है। हमारी सरकार कितनी अच्छी योजनाएं आपके लिए लेकर आई। चिरंजीवी से फ्री इलाज, महात्मा गाँधी इंग्लिश मीडियम स्कूल में बच्चों को अच्छी शिक्षा, सौ यूनिट बिजली फ्री। जरुरतमंद परिवारों के लिए महंगाई के इस दौर में अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना लेकर आए जिसमे हर महीने दालें, चीनी, नमक, खाने का तेल, मिर्च, धनिया और हल्दी सभी कुछ इन परिवारों को दिया जाता हैं ताकि किसी जरुरतमंद घर में रोटी-पानी की परेशानी नहीं हो।
कांग्रेस की सरकार गरीब और मध्यम वर्ग के भले के लिए काम करती हैं। उसके घर का खर्च कम हो, शिक्षा-बीमारी पर होने वाले महंगा खर्च खत्म हो, इसके लिए योजनाये लाती हैं।
इसलिए अपने और अपने परिवार के भले के लिए, अपने मासिक बजट में लगातार बचत के लिए सिर्फ कांग्रेस को वोट दें।

Author