Trending Now




नोखा की राठी स्कूल खेल मैदान में चल रही दो दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की इंडीजीनियस शूटिंग बॉल प्रतियोगिता जो दो दिवसीय आयोजित की गई उसका समापन शुक्रवार देर रात्रि को हुआ। इस अवसर पर प्रतियोगिता की विजेता रही महाराष्ट्र ब्लू की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और इनाम के रूप में 21 हजार रु नगद का पारितोषिक और ट्राफी देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर समापन समारोह में मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष नारायण झवँर ने विजेता, उपविजेता, तृतीय और चतुर्थ स्थान पर रहने वाली टीमों को सम्मानित किया।
कार्यक्रम में शूटिंग बॉल फेडरेशन के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ओपी कादियान, राजस्थान शूटिंग बॉल संघ के महासचिव ओ पी माचरा, स्पोर्ट्स क्लब के नोखा के सरंक्षक ब्रजरतन तापड़िया, भागवताचार्य कन्हैया लाल पालीवाल मौजूद रहे।
राजस्थान शूटिंग बॉल संघ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभु दयाल पालीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिवसीय इस प्रतियोगिता मैं 10 टीमों ने भाग पहला पुरस्कार महाराष्ट्र ब्लू की टीम ने जीता, दूसरा स्थान पर हरियाणा की टीम विजेता रही। तीसरे स्थान पर पंजाब और चौथे स्थान पर महाराष्ट्र रेड की टीम ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को हरा कर अपने-अपने मुकाबले जीते।
बीकानेर शूटिंग बॉल संघ के महासचिव ललित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी टीमों को अंकों के आधार पर परिणाम घोषित किया गया दो दिवसीय राष्ट्रीय प्रतियोगिता को सफल बनाने को लेकर स्पोर्ट्स क्लब के पदाधिकारी और खिलाड़ी जुटे हुए थे।
दूसरे दिन दूधिया रोशनी में खेले गए मैचों का देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में दर्शक पहुंचे और उन्होंने बाहर से आए हुए खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। नोखा में प्रतियोगिता का समापन होने के बाद सभी टीमों को बस द्वारा सीकर रवाना किया गया

Author