Trending Now




बीकानेर,जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने सोमवार को राजीव गांधी शहरी एवं ग्रामीण ओलंपिक खेलों के फाइनल मुकाबला देखा और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।
जिला कलक्टर ने सादुल स्पोर्ट्स स्कूल में श्रीडूंगरगढ़ एवं लूणकरणसर की टीमों के बीच हुए कबड्डी प्रतियोगिता में शिरकत की। यह मुकाबला श्रीडूंगरगढ़ ने जीता। इस दौरान जिला कलक्टर ने कहा कि खिलाड़ी खेल भावना सर्वोच्च प्राथमिकता दे और सकारात्मक प्रतिस्पर्धा बनाए रखें। जिला कलक्टर ने कहा कि खिलाड़ी के जीवन में खेलों का अत्यंत महत्व है। खिलाड़ी का खेल के प्रति समर्पण ही खिलाड़ी जीवन का एकमात्र लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि विजेता टीमों के खिलाड़ी राज्य स्तरीय मुकाबलों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का प्रयास करें, जिससे बीकानेर का नाम प्रदेश भर में रोशन हों।
*यह रहे परिणाम*
कबड्डी का फाइनल मुकाबला श्रीडूंगरगढ़ ने जीता। शार्दुल स्पोर्ट्स स्कूल ग्राउंड में फुटबॉल पुरुष वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले बेहद ही रोमांचक तरीके से खेला गया। इसमें श्रीडूंगरगढ़ ब्लॉक को हराकर क्लस्टर नंबर 305 ने फाइनल में प्रवेश किया।दूसरा सेमीफाइनल बीकानेर ब्लॉक और पाँचू ब्लॉक के मध्य खेला जाएगा। डॉ.0करणी सिंह स्टेडियम में खेले गए बास्केटबॉल के फाइनल मैच में क्लस्टर 290 ने क्लस्टर 306 को हराकर फाइनल पर कब्जा किया। इस मुकाबले के दौरान दर्शकों में अपार उत्साह देखने को मिला। इस दौरान जिला खेल अधिकारी श्रवण भांभू, बीडी हर्ष, विनोद सिंह बिट्ठू, बाबूलाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे। शाम को विभिन्न लोक कलाकारों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।

Author