Trending Now




बीकानेर,विप्र फाउंडेशन बीकानेर शहर जिलाध्यक्ष नारायण पारीक ने बताया कि बीकानेर शहर के पारीक चौक स्थित ज्ञानोदय भवन में मंगलवार को दोपहर दो बजे से सामूहिक सुन्दरकाण्ड और हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया जा रहा है।

विफा जोन 1 बी राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवर पुरोहित ने बताया कि रामायण जैसे पवित्र ग्रंथ को जलाने व फाड़ने की हो रही निंदनीय घटनाओं के खिलाफ विप्र फाउंडेशन ने मोर्चा खोलते हुए देव, देवालय, देवभूमि और देवदूत वंदन प्रकोष्ठ का अलग से गठन भी किया है ताकि ऐसी धर्म व राष्ट्र विरोधी ताकतों को मुंह तोड़ जबाव दिया जा सके।
विफा प्रदेश महामंत्री संगठन देवेन्द्र सारस्वत ने बताया कि विप्र फाउंडेशन द्वारा जोन स्तर पर विप्र महाकुंभ की श्रंखला का आयोजन किया जा रहा है जिसके अन्तर्गत आगामी 12 मार्च को जोन-1 डी के मेहन्दीपुर बालाजी में होने वाले पहले “विप्र महाकुंभ” में भी सांस्कृतिक प्रदूषण के खिलाफ बड़े जन आंदोलन की रूपरेखा तय की जायेगी ताकि हमारे धार्मिक आस्था के खिलाफ कुप्रचार करने वालो को करारा प्रत्युत्तर दिया जा सके।
विफा प्रदेश कार्यालय प्रभारी रमेश चन्द्र उपाध्याय ने बताया कि विफा के सभी पदाधिकारीगण, महिला प्रकोष्ठ, युवा मोर्चा, मजदूर प्रकोष्ठ, सामाजिक समरसता प्रकोष्ठ तथा सभी विप्र बंधुगणों सहित सर्व समाज भी सुन्दरकाण्ड एवं हनुमान चालीसा कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।

Author