Trending Now




बीकानेर,सम्पूर्ण जैन समाज का सामूहिक क्षमापना समारोह  खरतरगच्छ संघ के आचार्य श्री  पीयूष सागर सूरीश्वरजी   एवं अन्य जैन चारित्रआत्माओं के सान्निध्य में ढढ्ढा कोटड़ी बीकानेर मे 22  सितम्बर को प्रातः 9  बजे आयोजित होगा।

जैन समाज की सभी चारित्रात्माओं को आमंत्रित करने के लिए जैन महासभा बीकानेर के पूर्व अध्यक्ष जैन लूणकरण छाजेड़, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र बद्धानी, महामंत्री मेघराज बोथरा , अध्यक्ष विनोद बाफना , सहमंत्री  हेमंत सिंगी  ने बीकानेर, गंगाशहर एवं भीनासर में विराजित सभी चारित्रात्माओं के दर्शन कियें और कार्यक्रम में पधारनें का निमत्रंण दिया।

अध्यक्ष जैन विनोद बाफना  ने बताया कि इस वर्ष से तप अभिनन्दन  समारोह दो  सप्ताह बाद 6 अक्टूबर रविवार को तेरापंथ भवन में आयोजित होगा।  इस तपोभिनन्दन समारोह में  आठ एवं उससे अधिक की तपस्या करने वाले तपस्वीजनों का सामूहिक अभिनन्दन किया जाएगा। महामंत्री मेघराज बोथरा  ने बताया कि जैन समाज के सभी घटक के तपस्वीजनों का एक ही मंच से अभिनन्दन किया जाएगा।पूर्व अध्यक्ष विजय कोचर ने बताया कि इस वर्ष यह समारोह केवल सामाजिक संस्थाओं की उपस्थिति में होगा  जिसमे लगभग 200 से ज्यादा  तपस्वियों का अभिनन्दन किया जाएगा। जिससे सामाजिक समरूपता का वातावरण बनेगा।
अध्यक्ष विनोद बाफना ने सम्पूर्ण जैन समाज से सामूहिक क्षमायाचना समारोह व तप अभिनन्दन समारोह में पधारने का निमंत्रण देते हुए आने की लिए आग्रह किया है।

Author