Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में विधानसभा चुनाव तीन महीने में होने है और उसके पहले सीएम अशोक गहलोत प्रदेश के लोगों को दबा के सौगाते देने का काम कर रहे है। लेकिन उन्होंने एक सप्ताह में दूसरी बार सीएम पद छोड़ने की बात दोहराई है।

उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान सोमवार को ये बात कही, उन्होंने कहा की वह मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहते हैं, लेकिन यह पद उन्हें नहीं छोड़ रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने एक और बड़ी बात बोली और वो ये की कांग्रेस आलाकमान जो भी फैसला करेगा, वह उन्हें मंजूर होगा। सीएम गहलोत ने बीती 3 अगस्त को भी पद छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा था, अब आगे देखते हैं क्या होता है। सीएम गहलोत ने कहा, अगर मैंने यह बात बोली तो मैंने सोच-समझकर बोली है। मन में आता है कई बार कि यह पद छोड़ दूं, क्यों आता है, वह एक रहस्य है लेकिन हाईकमान जो फैसला करेगा, वह मुझे मंजूर होगा।

आपको बता दें की जहां दो महीने पहले राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और सीएम गहलोत के पुराने टकराव सबके सामने थे। फिर कांग्रेस आलाकमान द्वारा दोनों के बीच सुलह के प्रयासों के बीच अशोक गहलोत का यह बयान अहम माना जा रहा है।

Author