Trending Now




बीकानेर,जयपुर,पुलिस मुख्यालय में प्रदेश के अपराध और कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने अपराधियों को चेताते हुए कहा, अपराधी या तो अपराध छोड़े या फिर राजस्थान छोड़ें।

पुलिस मुख्यालय में प्रदेश के अपराध और कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने अपराधियों को चेताते हुए कहा, अपराधी या तो अपराध छोड़े या फिर राजस्थान छोड़ें। कानून व्यवस्था और क्राइम पर सीएम गहलोत ने सख्ती दिखाते हुए यह घोषणा कि अपराध व अपराधियों पर काबू पाने के लिए जयपुर में 3000 नए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। साथ ही यह भी घोषणा की कि, जयपुर कमिश्नरेट में एक नया साइबर थाना खोला जाएगा। राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस मुख्यालय में प्रदेश के अपराध और कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक की।

*रेप आरोपी कम से कम समय में होंगे गिरफ्तार*
बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेस में सीएम गहलोत ने कहा परिवादियों को न्याय दिलाना हमारी पहली प्राथमिकता है। इनामी अपराधी गिरफ्तार किए जाएंगे। उनकी संपत्ति जब्त की जाएगी। रेप के आरोपियों को कम से कम समय में गिरफ्तार किया जाएगा।

*राजस्थान पुलिस का घटेगा रिस्पांस टाइम*
सीएम गहलोत ने कहा, राजस्थान पुलिस का रिस्पांस टाइम घटेगा। पुलिस वारदात स्थल पर तुरंत पहुंचेगी। पुलिस को 100 डायल 112 आधुनिक वाहन मिले। गाड़ियों में मेडिकल सुविधा, चार साइड कैमरे लगे होंगे। पुलिस को संवाद के लिए वायरलेस, हथियार, हेलमेट भी दिए जाएंगे। साथ ही कमिश्नरेट को करीब 48 गाड़ियां भी मिलेंगी।

*कांस्टेबल प्रहलाद सिंह की मृत्यु सीएम गहलोत दुखी*
कांस्टेबल प्रहलाद सिंह की मृत्यु पर राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने कहा कांस्टेबल प्रहलाद सिंह ने बहादुरी दिखाई। साथ ही ऐलान किया कि, प्रहलाद सिंह तंवर के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। परिवार के एक सदस्य को अनुकम्पा के आधार पर सरकारी नौकरी दी जाएगी। साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलेगा। पत्नी को कृषि कार्य के लिए बिजली कनेक्शन मिलेगा।

Author