Trending Now




बीकानेर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 15 जुलाई को बीकानेर ओ रहे हैं। इसकी सूचना सोमवार को जिला प्रशासन और महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय प्रशासन के पास आ गई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री के आने से दो दिन पहले 13 जुलाई को ओएसडी लोकेश शर्मा आ जाएंगे। प्रशासन के अनुसार मुख्यमंत्री सुबह करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय (एमजीएसयू) पहुंचेंगे। संभागीय आयुक्त नीरज के. पवन, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल, पुलिस अधीक्षक योगेश यादव आदि ने सोमवार को एमजीएसयू में हेलीपैड के लिए जगह का निरीक्षण भी किया। चर्चा की।

मल्टीपर्पज इंडोर स्पोर्टस कॉम्पलेक्स का शिलान्यास

मुख्यमंत्री गहलोत एमजीएसयू में कार्यक्रम के बाद डॉ. करणीसिंह स्टेडियम में रखे कार्यक्रम में शामिल होंगे। स्टेडियम में आठ करोड़ की लागत से बनने वाले मल्टीपर्पज इंडोर स्पोर्टस कॉम्पलेक्स का शिलान्यास करेंगे। साथ ही शोभासर में बन रहे नए जलाशयों का ई शिलान्यास भी करेंगे। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सोमवार को स्टेडियम का निरीक्षण किया। साथ ही सीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन बैठक भी रखी है।

एमजीएसयू में बनेगा हेलीपैड

विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव डॉ. बिट्ठल बिस्सा ने बताया कि यूनिवर्सिटी में 45 करोड़ रुपए की लागत से तैयार इंडोर स्टेडियम, स्पोर्टस कॉम्पलेक्स का उद्घाटन मुख्यमंत्री गहलोत करेंगे। साथ ही महात्मा गांधी की मूर्ति के अनावरण ने का कार्यक्रम भी है। सीएमओ से कार्यक्रम के लिए सहमति की सूचनां सोमवार को मिल गई। इसी के साथ शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने भी सीएम के दौरे को लेकर तैयारियों पर

Author