Trending Now




बीकानेर जिलाधीश महोदय के कार्यालय लगभग 50 फ़ीट दुरी पर स्थित प्रशासनिक पार्किंग में लगे कचरे के अम्बार को टीम ऑवर फॉर नेशन ने पिछले ४4-5 रविवार श्रमदान करके एक दम साफ़ सुथरा कर दिया . पार्किंग को 2 हिस्सो में बाँट दिया गया है . एक हिस्सा न्यायालय व दूसरा हिस्सा प्रशसनिक पार्किंग के काम लिया जाता है . दोनों हिस्सो में सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है . इस परिसर के लगभग सभी सरकारी कार्यालयों, चाय पान के ठेलो का कचरा सरे आम इसी पार्किंग में डाला जाता है .
टीम ऑवर फॉर नेशन ने 4/5 रविवार से यहाँ सफाई अभियान छेड़ रखा है .
और लगभग 6-7 ट्राली कचरे का निस्तारण किया है है . CA सुधीश शर्मा ने बताया की अचरज की बात है , एकदम साफ़ होने के बावजूद कर्मियों द्वारा कचरा वही पर डाला जा रहा है . प्रत्येक रविवार पुनः पार्किंग कचरे से भरी मिलती है . प्रशासन से अपील है कृपया इस और भी ध्यान देवे .
आज के सफाई अभियान में ca सुधीश शर्मा ,ca वसीम , डॉ फ़ारुक़ , डॉ अतुल गोस्वामी,, मानक व्यास, बीएसएनएल के AGM श्री इन्दर सिंह, रेलवेज से राजू ड्रेसर , गजेंद्र सरीन , नवीन (HDFC LIFE) ,मो हसन ,सुशील यादव , भवानी सिंह राजपुरोहि , राम हंस मीणा , अरुण चम् ,गौतम,राजकुमार व्यास,त्रिलोक बिस्सा,रामकुमार ओझा,रतन लाल अरोरा , छोटा बच्चा मास्टर अंश अरोरा , डॉ विशाल मलिक , औम प्रकाश शामिल थे .

Author