Trending Now




बीकानेर,बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में डॉक्टर्स और मरीजों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। हर महीने एक-दो घटनाएं ऐसी हो रही है, जिसमें डॉक्टर और मरीज आपस में उलझ जाते हैं।

आमतौर पर वार्ड में रेजिडेंट डॉक्टर्स रहते हैं, ऐसे में उनके साथ ही मरीजों के परिजन झगड़ा करते हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को भी हुआ, जिसके बाद सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

एफआईआर सिक्योरिटी ऑफिसर की ओर से दर्ज कराई गई है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि जे वार्ड में कमलेश नामक मरीज भर्ती थी। उसके परिजनों ने डॉ. रामानन्द सिद्ध के साथ मारपीट की। मरीज की तबीयत को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। डॉक्टर के साथ हाथापाई करने के बाद हंगामा हो गया। अन्य वार्ड में काम कर रहे मरीज भी एक जगह एकत्र हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। बाद में रेजिडेंट्स हड़ताल पर चले गए। वार्ड में काम करने से इनकार कर दिया। सीनियर डॉक्टर्स ने समझाने का प्रयास भी किया लेकिन रेजिडेंट्स नहीं माने। सोमवार सुबह भी अस्पताल में स्थिति को सामान्य करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मारपीट करने वाले कौन थे? इस बारे में एफआईआर में कोई नाम नहीं है। अज्ञात का जिक्र किया गया है।

Author