Trending Now




बीकानेर,बीएसएफ बीकानेर सेक्टर के डीआईजी श्री पुष्पेंद्र सिंह जी राठौड़ ने नीदरलैंड के रोटेरेडम मैं आयोजित वर्ल्ड पुलिस खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए गोल्फ में विजय श्री का परचम फहराया गौरव सेनानी एसोसिएशन के कर्नल हेम सिंह शेखावत ने बताया कि उन्होंने एक स्वर्ण पदक व तीन रजत पदक हासिल कर हिंदुस्तान का नाम रोशन किया है । उनके दिनांक 3 अगस्त को बीकानेर आगमन पर बीकानेर की विभिन्न संस्थाओं में द्वारा डीआईजी राठौड़ का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा ।

इसी क्रम में क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष श्री करण प्रताप सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम में बीकानेर के संभ्रांत एवं गणमान्य नागरिक भाग लेंगे ।
कार्यक्रम के संयोजक श्री महावीर सिंह तंवर ने बताया जी डी आई जी राठौड़ ने अभी तक 7 पुलिस के बीच में भाग लिया है जिसमें कुल 17 पदक हासिल किए हैं। कार्यक्रम के संयोजन प्रभारी श्री प्रदीप सिंह चौहान ने बताया कि अभिनंदन समारोह गौरव सेनानी एसोसिएशन बीकाणा व क्षत्रिय सभा बीकानेर संभाग के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया जाएगा ,यह कार्यक्रम बीकानेर के स्थानीय वरिष्ठ नागरिक भ्रमण पथ, मेजर पूर्णसिंह सर्किल पर 3 अगस्त 2022 को प्रातः 8:00 बजे मनाया जाएगा ।

प्रदीप सिंह चौहान
प्रवक्ता, क्षत्रिय सभा बीकानेर संभाग।

Author