Trending Now




बीकानेर,राजस्थान की अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कुशासन, जंगलराज और आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे कुल चार वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी राजस्थान द्वारा आयोजित की जा रही जन आक्रोश यात्रा और जनसभाओं के क्रम में शहर भाजपा बीकानेर द्वारा मंगलवार, 10 जनवरी को कर्मचारी मैदान, जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने अपराह्न 12:30 बजे से जन आक्रोश महासभा का आयोजन रखा गया है ।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा के सभी दस मंडल क्षेत्रों में मंडलवार जन आक्रोश यात्राओं की सफलता के पश्चात पार्टी के इस जनजागरण अभियान के समापन अवसर पर मंगलवार को होने वाली जन आक्रोश महासभा में मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय संस्कृति और संसदीय कार्य राज्यमंत्री और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे । मेघवाल के साथ सीकर सांसद स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती , प्रदेश उपाध्यक्ष और रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल, प्रदेश उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी, जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत, बीकानेर पूर्व क्षेत्र की विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी एवं अन्य स्थानीय पदाधिकारी भी सभा को संबोधित करेंगे।

जिलाध्यक्ष सिंह ने आमजन और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में भाग लेने की अपील की है।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने बताया कि इस जनसभा हेतु सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं और जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ, पार्षदों और बूथ स्तर तक बैठकों के साथ ही सभी से वृहद स्तर पर व्यक्तिगत संपर्क किया गया है।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि जन आक्रोश महासभा के पश्चात कलेक्ट्रेट परिसर में ही राजस्थान सरकार का पुतला दहन भी किया जाएगा और शहर की विभिन्न स्थानीय समस्याओं के शीघ्र समाधान बाबत जिला कलेक्टर के माध्यम से महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा ।

इस बीच जन आक्रोश सभा की तैयारी हेतु आयोजित हो रही मंडल बैठकों के क्रम में सोमवार को बीकानेर पश्चिम विधानसभा के मुक्ताप्रसाद मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष कपिल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें जिला उपाध्यक्ष एड. अशोक प्रजापत ने मंडल कार्यकर्ताओं से पूरे जोश और उत्साह के साथ अधिक से अधिक संख्या में महासभा में भागीदारी निभाने का आह्वान किया ।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष एड. अशोक प्रजापत, जिला मंत्री एड. कौशल शर्मा, मंडल अध्यक्ष कपिल शर्मा, मंडल महामंत्री रमेश चौहान, गगन भाटी, जेठाराम कुमावत, सोहन सिंह राजपुरोहित, मनोज अग्रवाल, मनीष श्रीमाली, राहुल मंडल, शिवकुमार गहलोत, रामदेव, राजकुमार, प्रवीण अग्रवाल, महेंद्र चौहान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जनसभा के आयोजन की तैयारियों बाबत ही बीकानेर पूर्व विधानसभा के शिवबाड़ी मंडल की बैठक का आयोजन सोमवार को मंडल अध्यक्ष अभय पारीक की अध्यक्षता में किया गया । बैठक में जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने मंडल कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारियों का वितरण करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में महासभा का हिस्सा बनने का आह्वान किया ।

शिवबाड़ी मंडल बैठक में जिला महामंत्री अनिल शुक्ला, मंडल अध्यक्ष अभय पारीक, पार्षद संजय गुप्ता, हिमांशु शर्मा, मंडल महामंत्री नरेन्द्र सिंह आबड़सर,राजेंद्र सिंह भाटी, अजय कसेरा, मुकेश सक्सेना , नरेश सारवाल इत्यादि उपस्थित रहे ।

Author