Trending Now




बीकानेर,शहर भाजपा द्वारा गुरुवार को पार्टी के 43वें स्थापना दिवस कार्यक्रमों को “कमल संकल्प उत्सव” के रूप में उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाएगा । इस अवसर पर जिला और मंडल कार्यालयों पर भाजपा का झंडा फहराने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ता अपने घर पर भी परिवार के सदस्यों के साथ पार्टी का झंडा फहराएंगे।

पार्टी स्थापना दिवस कमल संकल्प उत्सव की तैयारियों को लेकर बुधवार को गांधी नगर स्थित संभाग कार्यालय में जिलाध्यक्ष विजय आचार्य की अध्यक्षता में तैयारी बैठक का आयोजन रखा गया जिसमें बीकानेर पूर्व और पश्चिम क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों और पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया ।

जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने बताया कि कमल संकल्प उत्सव के दौरान प्रत्येक मंडल में स्थापना दिवस कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें मंडल पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य, शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, मंडल में रहने वाले जनप्रतिनिधि और सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस दौरान शक्ति केंद्र संयोजक और बूथ अध्यक्षों को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर परिचय पत्र भी प्रदान किया जाएगा।

कमल संकल्प उत्सव स्थापना दिवस कार्यक्रम प्रभारी जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने बताया कि तैयारी बैठक के दौरान सभी मंडल अध्यक्षों को पार्टी का झंडा और कार्यक्रम से संबंधित सामग्री का वितरण किया गया।

सुराणा ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी ध्वजारोहण के पश्चात कार्यकर्ता प्रातः 9:00 बजे से जिला, मंडल और बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का कार्यकर्ताओं के नाम संबोधन का सीधा प्रसारण भी देखेंगे।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने बैठक में बूथ सशक्तिकरण अभियान की प्रगति के विषय में जानकारी दी।

बैठक में जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा और अनिल शुक्ला के साथ जिला महामंत्री नरेश नायक, जिला मंत्री कौशल शर्मा, जिला कार्यकारिणी सदस्य विजय उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष जेठमल नाहटा, नरसिंह सेवग, विनोद करोल, चंद्रप्रकाश गहलोत, कमल आचार्य, मुकेश ओझा, दिनेश महात्मा इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Author