Trending Now




बीकानेर,देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस 17 सितंबर 2022 से लेकर 02 अक्टूबर 2022 तक की समयावधि को भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़े के रूप में आयोजित करेगी। इस हेतु पार्टी द्वारा 15 दिवसीय सेवा कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई है। प्रमुख कार्यक्रमों मे रक्तदान शिविर, स्वच्छता, विभिन्न सेवा कार्य, मोदी जी के विशिष्ट कार्यो और उपलब्धियों पर प्रदर्शनी, गोष्ठियों इत्यादि का आयोजन किया जाएगा।

शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के अनुसार सेवा पखवाड़े के आयोजनों हेतु मुख्य रूप से पार्टी के विभिन्न मोर्चों और प्रकोष्ठों को दायित्व दिया गया है।

सिंह ने बताया कि सेवा पखवाड़ा कार्यक्रमों हेतु शहर जिला स्तर पर संयोजक व दो सहसंयोजकों की नियुक्ति की गई है जिसके अंतर्गत जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी को संयोजक और जिला मंत्री प्रोमिला गौतम तथा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी को सहसंयोजक नियुक्त किया गया है।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि सेवा पखवाड़ा कार्यक्रमों की तैयारी और अन्य संगठनात्मक कार्यक्रमों पर चर्चा हेतु सोमवार, 12 सितम्बर को अपरान्ह 4:00 बजे जिला कार्यालय में आवश्यक बैठक का आयोजन रखा गया है जिसमें जिला संगठन प्रभारी श्री ओम सारस्वत का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। बैठक में प्रदेश और जिला पदाधिकारी,मण्डल प्रभारी और मण्डल अध्यक्ष , मोर्चा अध्यक्ष, मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के प्रदेश पदाधिकारी तथा जिला संयोजक इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

आचार्य ने बताया कि सोमवार को आयोजित होने वाली तैयारी बैठक में मुख्य रूप से सेवा पखवाड़ा कार्यक्रमों, मंडल और मोर्चा संगठनों द्वारा आयोजित संगठनात्मक गतिविधियों, मंडल सशक्तिकरण अभियान और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा की जाएगी।

Author