Trending Now




बीकानेर,बच्चे पढाई के साथ साथ खेलो के माध्यम से भी अपना मानसिक और शारिरिक विकास करे कैनरा बैंक की महाप्रबंधक गीतिका शर्मा ने राजकीय सादुल उच्च माध्यमिक विद्यालय मे केनरा बैंक बीकानेर के क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा विद्यालय के बच्चो के लिए खेल सामग्री वितरण समारोह मे बोल रही थी ।
शर्मा ने कहा कि केनरा बैंक अपने CSR फण्ड के माध्यम से सामाजिक सरोकारों का निर्वहन करती रहती है उसी के तहत आज सादुल स्कूल के विद्यार्थियों के लिए विभिन्न खेलो की सामग्री का वितरण किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि हमारा बैंक समाज के हर वर्ग के नागरिको के साथ विद्यार्थियों को भी कैसे बैंकिंग सुविधाओं का सरल तरिके से लाभ मिले ये भी प्रयास करता है । शर्मा ने उपस्थित बच्चो को कहा कि आज राजस्थान और भारत के बच्चे पूरी दुनिया में अग्रणी भूमिका मे है अतः बच्चो को विद्यालय स्तर ही पढाई के साथ रूचि के अनुसार खेल कि चयन कर आगे बढना चाहिए ।
विद्यालय के प्रधानाचार्य यशपाल पंवार ने महाप्रबंधक गीता शर्मा का स्वागत करते हुए विद्यालय की शैक्षिक और खेलो की उपलब्धियो का ब्यौरा प्रस्तुत करते हुए आगे की संभावनाओं के बारे मे बताते हुए केनरा बैंक का आभार प्रकट किया । इस अवसर पर महाप्रबंधक को विद्यालय के NCC के बच्चो द्वारा गार्ड आँफ ओनर भी दिया गया ।
इस अवसर पर बोलते हुए सहायक महाप्रबंधक ज्ञानरंजन गौतम ने बैंक की सामाजिक सरोकारो की गतिविधियो के बारे मे विस्तार से जानकारी उपलब्ध करवाई ।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए सुभाष जोशी ने बैंक द्वारा बच्चो के लिए उपलब्ध करवाई सामग्री का जिक्र करते हुए कहा कि ये उपयोगी सामग्री बच्चो को पदक जिताने मे सहयोगी साबित होगी,और विद्यार्थियों मे खेलो की रूचि भी बढाने का कार्य करेगी ।
इस अवसर पर बैंक की तरफ से मंडल प्रबंधक गौरव पाठक, कोटगेट शाखा के मुख्य प्रबंधक संदीप मोदी,सन्देश गोदारा, प्रदीप जी सहित विद्यालय के स्टाफ और बच्चे उपस्थित थे ।

Author